हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में अस्पताल प्रबंधन ने सर्दी जुकाम के मरीजों के लिए अलग OPD की तैयार

By

Published : Mar 23, 2020, 12:11 PM IST

कुल्लू अस्पताल प्रबंधन द्वारा ओपीडी में जाकर उपचार करवाने की अपील की जा रही है, ताकि सर्दी जुकाम के मरीज का इलाज तुरंत शुरू हो सके. वहीं, जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नीना लाल का कहना है कि आपातकाल में अलग से सर्दी, जुकाम, खांसी और बुखार के मरीजों के लिए इंतजाम किया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना का इस तरह का कोई मामला नहीं है, लेकिन बचाव के उपाय की जानकारी दी जा रही है.

kullu hospital news, कुल्लू अस्पताल की न्यूज
कुल्लू में अस्पताल प्रबंधन ने सर्दी जुकाम के मरीजों के लिए अलग OPD की तैयार

कुल्लू: सर्दी जुकाम के मरीजों के लिए तीन जिलों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने वाले क्षेत्र अस्पताल कुल्लू में अलग से ओपीडी का इंतजाम अस्पताल प्रबंधन द्वारा किया गया है. अस्पताल प्रबंधन द्वारा ओपीडी में जाकर उपचार करवाने की अपील की जा रही है, ताकि सर्दी जुकाम के मरीज का इलाज तुरंत शुरू हो सके.

स्वास्थ्य विभाग कुल्लू ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन हिमाचल प्रदेश द्वारा छेड़ी गई जागरूकता अपील को भी हर घर तक लोगों तक पहुंचाने का अभियान छेड़ा है. कुल्लू शहर में जहां लोगों की संख्या ज्यादा रहती है वहां पर जागरूकता के लिए बाकायदा फ्लेक्स लगाने भी शुरू कर दिए हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा उपायुक्त व न्यायालय कार्यालय के बीच जागरूकता फ्लेक्स लगाया गया है. इसमें कोरोना वायरस के बारे में आवश्यक सूचना दी गई है.

वीडियो.

जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नीना लाल का कहना है कि आपातकाल में अलग से सर्दी, जुकाम, खांसी और बुखार के मरीजों के लिए इंतजाम किया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना का इस तरह का कोई मामला नहीं है, लेकिन बचाव के उपाय की जानकारी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें-करसोग में ड्राइविंग टेस्ट हुए कैंसिल, आधार कार्ड सेंटर भी रहेंगे बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details