हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में 70 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, राजस्थान का रहने वाला है आरोपी

By

Published : Mar 2, 2023, 4:12 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक राजस्थान का युवक 70 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है. मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है.

मनाली में 70 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
मनाली में 70 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश की पुलिस का नशे के काले कारोबार के प्रति अभियान लगातार जारी है. पुलिस रोजाना नशे की खेप के साथ किसी न किसी को पकड़ रही है. ताजा मामले में जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने एक नशा तस्कर को पकड़ा है. यहां पर पुलिस ने नशा तस्कर से 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है. फिलहाल पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी युवक पर कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, आरोपी युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. कुल्लू पुलिस से मिली सूचना के अनुसार यह युवक होटल में ठहरा हुआ था और वहीं से हेरोइन का कारोबार कर रहा था. सूचना मिलते ही मनाली पुलिस की टीम होटल पहुंची और होटल के कमरे में ठहरे युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 70 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. पुलिस ने तुरंत युवक को गिरफ्तार कर लिया और आगामी कार्रवाई की जा रही है. मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की पहचान अभिषेक शर्मा के नाम से हुई है जो 30 वर्ष का है.

आरोपी व्यक्ति राजस्थान के जिला गंगानगर तहसील सादुलसहर नहरी कलौनी वार्ड नंबर 7 का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि उपरोक्त आरोपी परचून में हेरोइन चिट्टा बेचने का अवैध धंधा कर रहा था. अब आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना मनाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है और आगामी अन्वेषण जारी है. इसी के साथ उन्होंने जिला वासियों से अपील की है की अगर शहर में उन्हें किसी पर भी अवैध रूप से नशे का कारोबार चलाने पर शक है तो वे पुलिस को सूचना दें और उन्हें पकड़वाने में सहयोग करें.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में चरस के कारोबार से जुड़ रही युवा पीढ़ी, युवाओं को निशाना बना रहे नशा तस्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details