हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंजाब रोडवेज की बस ने कार को मारी टक्कर, फिर 100 फीट तक घसीटा, कार ड्राइवर की मौत

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 1:53 PM IST

Kullu Road Accident: कुल्लू जिले में बंदरोल में आज एक पंजाब रोडवेज की बस ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार ड्राइवर की मौत हो गई. कुल्लू पुलिस ने पंजाब रोडवेज ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Kullu Road Accident
कुल्लू सड़क हादसा

कुल्लू: जिला कुल्लू के बंदरोल में आज एक सड़क हादसा सामने आया. हादसे में पंजाब रोडवेज की एक बस ने एक कार को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में कार में सवार ड्राइवर की मौत हो गई है. हादसे की सूचना मिलते ही कुल्लू पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया. कुल्लू पुलिस ने पंजाब रोडवेज बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले में पुलिस की आगामी कार्रवाई जारी है.

100 फीट तक कार को घसीटा: कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये सड़क हादसा गत दिवस देर रात को उस दौरान हुआ है, जब बंदरोल निवासी अपनी कार में अपने घर की तरफ जा रहा था. उसी समय एक पंजाब रोडवेज की बस PB 65 BC-1627 तेज गति से आई और कार को जोरदार टक्कर मार दी. यही नहीं, बल्कि बस ड्राइवर कार को घसीटते हुए करीब 100 फीट तक ले गया. इस दुर्घटना में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए फौरन रीजनल हॉस्पिटल कुल्लू पहुंचाया गया. जहां जांच के बाद डॉक्टर ने कार ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया.

हादसे में मामला दर्ज:जिला कुल्लू की पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान टहल सिंह (50) निवासी बंदरौल, जिला कुल्लू के रूप में हुई है. कुल्लू पुलिस ने हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस द्वारा परिजनों को सौंप दिया गया है. हिमचाल प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. प्रदेश में आए दिन रोड एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सोलन में ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details