हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण में नग्न हालत में मिला युवक-युवती का शव, हत्या की आशंका, कुल्लू पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 16, 2023, 10:25 PM IST

Updated : Nov 16, 2023, 10:32 PM IST

Kullu Crime News: कुल्लू पुलिस को मणिकर्ण के नजदीक एक कुंड में नग्न अवस्था में युवक और युवती का शव मिला है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए ढालपुर अस्पताल भेज दिया है. दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Etv Bharat
मणिकर्ण में नग्न हालात में मिला दो लोगों का शव

कुल्लू:जिला कुल्लू के मणिकर्ण के पास गर्म पानी कुंड में युवक और युवती का शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई. मामले में स्थानीय लोगों ने कुल्लू पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए ढालपुर अस्पताल भेज दिया है. दोनों के शरीर पर चोट के निशाना हैं. दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार यह घटना मणिकर्ण के पास की है. जहां पर एक गरम पानी के कुंड में युवक और युवती का शव मिला है. दोनों के शरीर पर चोट के निशान हैं और दोनों शव नग्न अवस्था में थे. सूचना मिलते ही मणिकर्ण पुलिस और थाना प्रभारी मनीष शर्मा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद सभी तथ्यों की बारीकी से जांच शुरू कर दी है.

एएसपी संजीव चौहान ने बताया कि "मणिकर्ण के पास गरम पानी के कुंड में युवक और युवती की लाश मिली है. दोनों की मौत किन कारणों से हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो पाएगा. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो पाई है. इस बारे स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है."

मणिकर्ण में युवक-युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. पुलिस टीम स्थानीय होटल और गेस्ट हाउस में पूछताछ करने में जुट गई है. पुलिस पता लगा रही है कि कहीं यह दोनों यहां किसी होटल या गेस्ट हाउस में तो नहीं ठहरे थे. गौरतलब है कि बीते दिन सैंज घाटी में भी पुलिस टीम को एक व्यक्ति का शव मिला था. वही, मामले में हत्या के आरोपी ने वीरवार को जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली. इस तरह से दो दिन के भीतर हत्या के मामले सामने आने से लोगों के बीच भी डर का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:सैंज मर्डर केस के आरोपी ने की आत्महत्या, शाकटी के जंगल में मिला शव, सूचना पर पुलिस टीम मौके पर रवाना

Last Updated : Nov 16, 2023, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details