हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू के मलाणा गांव में एक घर में लगी आग, ग्रामीणों में मची अफरा-तफरी, आग बुझाते समय एक व्यक्ति गिरने से हुआ घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 25, 2023, 8:50 AM IST

कुल्लू के मलाणा गांव में एक घर में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. घर में रखा सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया. वहीं, आग बुझाते समय एक व्यक्ति गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोटे आई. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. ( Kullu House Caught Fire) (House Caught Fire in Malana Village) (Kullu News)

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू:जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के मलाणा गांव में तीन मंजिल मकान में आग लग गई. आग लगने के कारण मकान पूरी तरह से जल गया. वहीं, आग बुझाते समय एक व्यक्ति ऊपर से गिर गया. जिसके चलते उसे चोटे आई है. जिसका ढालपुर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम भी आग लगने के कारणों की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार जिस समय मकान में आग लगी, उस दौरान कोई भी व्यक्ति वहां पर मौजूद नहीं था. वहीं, जिससे आग ने भीषण रूप ले लिया. इस आग की चपटे में आने से मकान का सारा सामान जलकर राख हो गया. जैसे ही गांव में आग लगने की खबर मिली, ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे. आग के चलते साथ लगते एक मकान को भी नुकसान पहुंचा है.

मलाणा पंचायत के प्रधान राजू राम ने बताया कि इस मकान में मंगरु राम, प्रेमा देवी, चमारू राम और कुंभाराम का परिवार रहता था. आग लगने के कारण 8 कमरे पूरी तरह से जलकर राख हो गए. इसके अलावा साथ लगते घरों को आग लगने से किसी तरह बचाया गया. इस बारे अग्निशमन विभाग व पुलिस प्रशासन की टीम को भी सूचित किया गया. एसडीएम कुल्लू विकास शुक्ला ने बताया कि आग बुझाते समय एक व्यक्ति गिर गया, जिसके चलते उसे चोट आई है. प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है. नुकसान की रिपोर्ट तैयार की जा रही है. प्रभावित परिवार को प्रशासन की ओर से हर संभव मदद की जाएगी.

ये भी पढ़ें:Himachal Weather: 30 अक्टूबर तक हिमाचल में मौसम रहेगा साफ, केलांग में न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे लुढ़का

ABOUT THE AUTHOR

...view details