हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंगना रनौत ने अपने मनाली में मनाया क्रिसमस, ट्वीटर पर शेयर की तस्वीरें

By

Published : Dec 26, 2020, 10:13 AM IST

बॉलीवुड स्टार कंगना ने भी परिजनों संग अपने घर मनाली में क्रिसमस मनाया. कंगना की बहन रंगोली ने अपने हाथों से तैयार गाजर का हलवा भी अपनी बहन और भाभी को खिलाया. कंगना के साथ रंगोली चंदेल और उनकी नई नवेली भाभी नजर आ रही हैं. कंगना के पिता अमनदीप रणौत ने बताया कि कंगना नया साल भी मनाली में ही मनाएंगी.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

कुल्लू:पूरी दुनिया में क्रिसमस धूमधाम से मनाई गई. वहीं, बॉलीवुड स्टार कंगना ने भी परिजनों संग अपने घर मनाली में क्रिसमस मनाया. कंगना की बहन रंगोली ने अपने हाथों से तैयार गाजर का हलवा भी अपनी बहन और भाभी को खिलाया. कंगना ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस पर्व का आनंद लिया और फैंस के साथ इसकी झलकियां शेयर कीं.

भाभी व बहन संग शेयर किया ट्वीट

कंगना के साथ रंगोली चंदेल और उनकी नई नवेली भाभी नजर आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि उन सबको क्रिसमस की बधाई, जो सभी हिंदू त्योहारों की इज्जत करते हैं. उन सबको मैरी क्रिसमस. वहीं, एक अन्य ट्वीट में कंगना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मेरी भाभी पहली बार मेरे घर आई है.

इन फिल्मों में आएंगी कंगना

कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग खत्म की है और अब वह धाकड़ फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं. इसके लिए भी कंगना ने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन 2 फिल्मों के अलावा कंगना तेजस फिल्म में भी नजर आएंगी. इसमें कंगना एक पायलट का रोल कर रही हैं. कंगना के पिता अमनदीप रणौत ने बताया कि कंगना नया साल भी मनाली में ही मनाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details