हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ढालपुर में कमरे में मृत मिला वन विभाग का अधिकारी, मामले की जांच में जुटी कुल्लू पुलिस

By

Published : Mar 22, 2023, 10:41 AM IST

कुल्लू के ढालपुर में वन विभाग के एक अधिकारी का शव उसके कमरे से ही बरामद हुआ है. क्षेत्रीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. उसके बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. (Forest department officer dead body found in room)

Forest department officer found dead in room
Forest department officer found dead in room

कुल्लू:जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर में वन विभाग में कार्य कर रहे एक अधिकारी का शव उसी के कमरे में मिला है. वहीं, कुल्लू पुलिस की टीम ने सूचना मिलते ही शव को अपने कब्जे में ले लिया और अब ढालपुर के क्षेत्रीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार साथ में कमरे में रहने वाले लोगों ने इस बारे पुलिस की टीम को सूचित किया कि यहां पर वन विभाग में कार्यरत सीनियर असिस्टेंट का कमरे में शव पड़ा हुआ है. मृत व्यक्ति की पहचान परमानंद, निवासी चडयाल, डाकघर गागल, तहसील बल्ह, जिला मंडी के रूप में हुई है. मृतक वन विभाग में काफी समय से वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत था. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल में भेज दिया है. यहां पर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

वहीं, एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा. इस बारे स्थानीय लोगों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं और मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. वहीं,पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और पुलिस के द्वारा इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:त्रियुंड ट्रैकिंग पर जाने से पहले जान लें प्रशासन की एडवाइजरी, वरना हो सकती है FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details