हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Malana Power House Theft Case: मलाणा पावर हाउस में चोरी करने वाले 5 गिरफ्तार,आज होगी कोर्ट में पेशी

By

Published : Apr 14, 2023, 7:20 AM IST

मलाणा पावर हाउस में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पांचों आरोपियों को आज कुल्लू पुलिस कोर्ट में पेश करेगी.(Five theft accused arrested in Kullu)

Five theft accused arrested in Kullu
Five theft accused arrested in Kullu

कुल्लू:जिला कुल्लू की मणिकरण घाटी में मलाणा पावर हाउस में चोरी के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहींं, पुलिस ने चोरी किया हुआ सामान भी एक मिनी ट्रक से बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही और आज यानी 14 अप्रैल शुक्रवार को पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पावर हाउस में चोरी होने के बाद प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी.

सभी आरोपी मंडी के रहने वाले:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मलाणा पावर हाउस प्रबंधन की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि यहां पर सामान चोरी हुआ है. ऐसे में पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की थी. पुलिस को सूचना मिली कि मंडी के भयुली के रहने वाले कुछ युवाओं ने इस सामान को चोरी किया है.

पांच लाख का चुराया था सामान:ऐसे में पुलिस की टीम ने भयुली से पांचों आरोपी लव कुमार, सुनील, रिंकू, रोहन, सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया. वहीं ,आरोपियों से चोरी का सामान भी एक मिनी ट्रक से बरामद कर किया गया. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि चोरी हुई संपत्ति की कीमत लगभग 5 लाख रुपए आंकी गई है.

आरोपियों को मांगा जाएगा रिमांड: वहीं ,अब आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा और उनका पुलिस रिमांड कोर्ट से मांगा जाएगा.उन्होंने बताया कि अब आरोपियों से इस बात की पूछताछ की जा रही है कि इससे पहले वह चोरी के कौन-कौन से मामले में संलिप्त रहे हैं, ताकि चोरी के अन्य मामलों का जल्द खुलासा किया जा सके.

ये भी पढ़ें :कुल्लू में दुर्गा माता मंदिर में चोरी करते CCTV कैमरे में कैद हुआ चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details