हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण घाटी में चरस तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Nov 2, 2019, 3:16 PM IST

मणिकर्ण के गौहर से एक युवक चोज की तरफ पैदल आ रहा था. पुलिस टीम को देखकर वह हड़बड़ा गया और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे थोड़ी दूरी पर दबोचा और तलाशी करने पर उसके कब्जे से 305 ग्राम चरस की खेप बरामद की.

मणिकर्ण घाटी में चरस तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

कुल्लू:जिला में पिछले एक सप्ताह से चरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कुल्लू पुलिस ने धार्मिक नगरी मणिकर्ण के साथ लगते चोज गांव के पास एक युवक को चरस के साथ रंगे हाथ पकड़ा है. पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस युवक के फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही है.

जानकारी के अनुसार मणिकर्ण पुलिस चौकी की एक टीम चोज और गौहर के बीच गश्त पर थी. इस दौरान गौहर से एक युवक चोज की तरफ पैदल आ रहा था. पुलिस टीम को देखकर युवक हड़बड़ा गया और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे थोड़ी दूरी पर दबोचा और तलाशी करने पर उसके कब्जे से 305 ग्राम चरस की खेप बरामद की.

वीडियो

पुलिस ने 26 वर्षीय दीपचंद पुत्र लुदर सिंह निवासी चोज को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि चरस के साथ युवक जंगल की तरफ से पैदल आ रहा था. युवक ने चरस को कहां से लाया और किसको बेचने जा रहा था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है. एसपी ने कहा कि चरस तस्करी में शामिल लोगों को पुलिस नहीं बख्शेगी.

Intro:मणिकर्ण घाटी में चरस तस्कर गिरफ्तारBody:

सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ जिले में नशे की तस्करी भी एकाएक बढ़ गई है। जिला कुल्लू में पिछले एक सप्ताह से चरस के मामले लगातार आ रहे हैं। कुल्लू पुलिस ने धार्मिक नगरी मणिकर्ण के साथ लगते चोज गांव के पास एक युवक को चरस के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मणिकर्ण पुलिस चौकी की एक टीम चोज और गौहर के बीच गश्त पर थी और शक के आधार पर आने-जाने वाली की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान मणिकर्ण के गौहर से एक युवक चोज की तरफ पैदल आ रहा था। सामने पुलिस टीम को देखकर वह हड़बड़ा गया और भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे थोड़ी दूरी पर दबोचा और तलाशी करने पर उसके कब्जे से 305 ग्राम चरस की खेप बरामद की। पुलिस ने 26 वर्षीय दीपचंद पुत्र लुदर सिंह निवासी चोज को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि चरस के साथ युवक जंगल की तरफ से पैदल आ रहा था। युवक ने चरस को कहां से लाया और किसको बेचने जा रहा था, इस बारे पूछताछ की जा रही है। Conclusion:युवक के फोन को भी कब्जे में लेकर कॉल डिटेल निकाली जा रही है। एसपी ने कहा कि चरस तस्करी में शामिल लोगों को पुलिस नहीं बख्शेगी और कानून के तहत कार्रवाई होगी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details