हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

श्रद्धा हत्याकांड: मणिकर्ण में दिल्ली पुलिस ने खंगाला गेस्ट हाउस का रिकॉर्ड, श्रद्धा के साथ तोश में रूका था आफताब

By

Published : Nov 19, 2022, 9:48 PM IST

Updated : Nov 19, 2022, 9:56 PM IST

श्रद्धा हत्याकांड मामले (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस की टीम शनिवार को कुल्लू जिले की मणिकर्ण घाटी पहुंची. इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम ने तोष गांव में एक गेस्ट हाउस का रिकॉर्ड भी खंगाला. गेस्ट हाउस के रिकॉर्ड में पता चला कि हत्या का मुख्य आरोपी आफताब और श्रद्धा 6 अप्रैल को तोष गांव पहुंचे थे और गेस्ट हाउस में ठहरे थे. वहीं, गेस्ट हाउस के संचालक के भी दिल्ली पुलिस के बयान दर्ज किए हैं और ऑनलाइन माध्यम से की गई पेमेंट का स्क्रीनशॉट भी दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है.

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

कुल्लू:देश की राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की टीम शनिवार को कुल्लू जिले की मणिकर्ण घाटी पहुंची. इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम ने तोष गांव में एक गेस्ट हाउस का रिकॉर्ड भी खंगाला. गेस्ट हाउस के रिकॉर्ड में पता चला कि हत्या का मुख्य आरोपी आफताब और श्रद्धा 6 अप्रैल को तोष गांव पहुंचे थे और गेस्ट हाउस में ठहरे थे. वहीं, गेस्ट हाउस के संचालक के भी दिल्ली पुलिस के बयान दर्ज किए हैं और ऑनलाइन माध्यम से की गई पेमेंट का स्क्रीनशॉट भी दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है.

छानबीन में पता चला कि आफताब श्रद्धा को लेकर 6 अप्रैल को तोष गांव पहुंचा था. 7 अप्रैल को आफताब और श्रद्धा गांव के साथ लगते जंगल में ट्रैकिंग के लिए भी गए थे और 8 अप्रैल को दोनो गांव से निकल गए थे. वहीं, दिल्ली पुलिस की टीम ने गेस्ट हाउस संचालक के साथ अन्य लोगों से भी दोनों के बारे में पूछताछ की और स्थानीय ग्रामीणों ने भी दिल्ली पुलिस की टीम का पूरा सहयोग किया. वहीं, गेस्ट हाउस के संचालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि आफताब और श्रद्धा और उनके गेस्ट हाउस में ठहरे थे और दिल्ली पुलिस की टीम को भी इस बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है.

वहीं, ग्राम पंचायत बर्षेणी के उप-प्रधान लुदर चंद का कहना है कि यहां पर हर साल हजारों सैलानी घूमने आते हैं. लेकिन मीडिया के माध्यम से जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो वे हैरान रह गए. वहीं दिल्ली पुलिस की टीम ने उनसे भी पूछताछ की है और दिल्ली पुलिस का पूरा सहयोग किया गया है.(Shraddha Murder Case)(Police reached kullu for Shraddha murder case).

ये भी पढ़ें:ऊना: श्रमिकों के बच्चों ने वंदे भारत ट्रेन पर किया पथराव, रेलवे पुलिस ने दबोचा

Last Updated : Nov 19, 2022, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details