हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू पहुंचे CM जयराम ठाकुर, कोरोना के मामलों की करेंगे समीक्षा

By

Published : Apr 1, 2021, 9:25 AM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने कुल्लू प्रवास के चलते कुल्लू पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री यहां आध्यात्मिक धर्मगुरु सुधांशु महाराज के साथ मुलाकात करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कुल्लू के परिधि में पहुंचेंगे.

सीएम जयराम
सीएम जयराम

कुल्लू: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने कुल्लू प्रवास के चलते कुल्लू पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हेलीकॉप्टर ढालपुर के खेल मैदान में उतारा गया. जहां पर प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया.

कुल्लू पहुंचने पर सीएम का भव्य स्वागत

वहीं, पुलिस के जवानों के द्वारा मुख्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इस दौरान शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर सहित अन्य भाजपा नेता भी उपस्थित रहे. मुख्यमंत्री यहां से घुड़दौड़ की ओर रवाना हुए, जहां सीएम आध्यात्मिक धर्मगुरु सुधांशु महाराज से मुलाकात करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कुल्लू के परिधि में पहुंचेंगे. जहां पर वह चिकित्सकों के लिए बनी आवासीय कॉलोनी का लोकार्पण करेंगे.

कोविड के मामलों की करेंगे समीक्षा

इसके बाद मुख्यमंत्री के द्वारा जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ एक बैठक भी आयोजित की जाएगी. इसमें कोविड के मामलों को लेकर समीक्षा भी की जाएगी. इसके बाद मुख्यमंत्री मंडी जिला के पंडोह के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री की जनसभा में उमड़ी भीड़ से विपक्ष में बौखलाहट: रणधीर शर्मा

ये भी पढ़ें:सीएम की जनसभा में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, बिना मास्क लगाए बैठे रहे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details