हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दशाल गांव पहुंचे सीएम जयराम, पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात

By

Published : Jan 22, 2021, 12:40 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर ने अपने एक दिवसीय कुल्लू दौरे के दौरान मनाली पहुंचकर पूर्व विधायक स्वर्गीय चंद्रसेन ठाकुर के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर का नबंवर 2020 में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था. इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर दोपहर रघुनाथपुर पहुंचेंगे.

chief-minister-jairam-thakur-reached-manali
फोटो

मनालीः सीएम जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर जिला कुल्लू पहुंचे हैं. सीएम जयराम ठाकुर आज सुबह शिमला से हेलीकॉप्टर के माध्यम से सासे हैलीपैड पहुंचे. यहां से सीएम जयराम ठाकुर वाहन के माध्यम से मनाली के दशाल गांव पहुंचे. सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व विधायक स्वर्गीय चंद्रसेन ठाकुर के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी.

वीडियो

पूर्व सांसद महेश्वर सिंह के परिवार से मिलेंगे सीएम

बता दें कि पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर का नबंवर 2020 में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था. इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर दोपहर रघुनाथपुर पहुंचेंगे. जहां सीएम पूर्व सांसद महेश्वर सिंह के परिवार से भी मिलेंगे. राजपरिवार की राजमाता ईना देवेश्वरी का बुधवार शाम को निधन हो गया था. राजमाता ईना देवेश्वरी 91 वर्ष की थीं और पूर्व सांसद महेश्वर सिंह और स्वर्गीय मंत्री कर्ण सिंह की माता थीं.

विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम

सीएम जयराम ठाकुर कुल्लू दौरे के दौरान जिला में चल रहे विकास कार्यों का जायजा भी लेंगे. सीएम जयराम ठाकुर कुल्लू सर्किट हाउस में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. इस दौरान शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर व जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीम सेन शर्मा भी मुख्यमंत्री के साथ मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:रामपुर में नेपाली मूल के व्यक्ति की हत्या, आरोपी पत्नी और सौतेली बेटी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details