हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में भाजयुमो ने लगाया रक्तदान शिविर, 30 कार्यकर्ताओं ने किया ब्लड डोनेट

By

Published : May 31, 2021, 3:13 PM IST

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के देव सदन में कुल्लू भाजपा युवा मोर्चा मंडल के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस रक्तदान शिविर में कुल्लू भाजपा मंडल के 30 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. वहीं, जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नवल नेगी ने बताया कि युवा मोर्चा आगामी दिनों में बंजार व निरमण्ड में भी रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे.

BJYM organized blood donation camp in Kullu
BJYM organized blood donation camp in Kullu

कुल्लूःजिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के देव सदन में कुल्लू भाजपा युवा मोर्चा मंडल के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस रक्तदान शिविर में पूर्व विधायक महेश्वर सिंह, जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, जिला भाजयुमो के अध्यक्ष नवल नेगी विशेष रूप से मौजूद रहे. इस रक्तदान शिविर में कुल्लू भाजपा मंडल के 30 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. वहीं आने वाले दिनों में भी अन्य जगह पर रक्तदान शिविरों में युवाओं से भाग लेने का आग्रह भी किया.

बंजार व निरमण्ड में होगें रक्तदान शिविर आयोजित

इस दौरान जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नवल नेगी ने बताया कि बीते दिन भी मनाली में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर किया गया था और अब सोमवार को कुल्लू में युवा मोर्चा कुल्लू मंडल के द्वारा यह शिविर आयोजित किया गया. आगामी दिनों में बंजार व निरमण्ड में भी रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे.

वीडियो...

नवल नेगी ने बताया कि इसके लिए सेवा ही संगठन अभियान के माध्यम से जिलाभर में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है, ताकि जिला के अस्पतालों में रक्त की कमी न हो सके. गौर रहे कि मंगलवार को बंजार व उसके बाद आनी उपमंडल के निरमण्ड में भी युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः-सेंट्रल जेल नाहन में कैदियों का वैक्सीनेशन, अब तक 110 कैदियों को लगी वैक्सीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details