हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Charas Case: नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 620 ग्राम चरस के साथ दिल्ली का युवक गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 4:31 PM IST

कुल्लू पुलिस जिले में आए दिन हो रहे नशा तस्करी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाए हुए हैं. ताजा मामले में मणिकर्ण घाटी के जरी में पुलिस ने एक आरोपी को 620 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया और अब उसे कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.. (Accused Arrested with Charas in Kullu) (Kullu Charas Case)

ACCUSED ARRESTED WITH CHARAS IN KULLU
कुल्लू में 620 ग्राम चरस के साथ दिल्ली का युवक गिरफ्तार

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. दरअसल, कुल्लू पुलिस की टीम ने मणिकर्ण घाटी के जरी में 620 ग्राम चरस के साथ नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लिया हैं और अब आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने हेरोइन और चरस के साथ अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है, लेकिन उसके बाद भी नशा तस्करों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस चौकी जरी की टीम जब बुर्जी मोड़ में जब नाके पर मौजूद थी. उसी दौरान संदेह पर संदीप (36 वर्ष) निवासी चौपाल मुंड़का दिल्ली की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 620 ग्राम चरस बरामद की गई. वहीं, अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना कुल्लू में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि बीते दिनों भी चरस और हेरोइन के साथ युवकों को गिरफ्तार किया गया था. ऐसे में नशा तस्करी को रोकने के लिए कुल्लू पुलिस लगातार प्रयास कर रही है और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. दिल्ली के युवक से भी अब यह पूछताछ की जा रही है कि वह मणिकरण में कहां से चरस खरीद कर लाया था और वह इसे लेकर आगे कहां जा रहा था.

ये भी पढ़ें:Kullu Crime News: दो अलग-अलग मामलों में 2 नशा तस्कर गिरफ्तार, कुल्लू पुलिस ने बरामद की चरस और हेरोइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details