हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Crime News: मणिकर्ण घाटी के शांगना पुल पर 2 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार, NDPS के तहत केस दर्ज

By

Published : Aug 20, 2023, 7:43 AM IST

हिमाचल प्रदेश में नशे का प्रचलन बढ़ता जा हा है. कुल्लू जिले में भी आए दिन नशा तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं. ताजा मामले में मणिकर्ण घाटी के शांगना पुल पर आरोपी को चरस के साथ गिरफ्तार किया और अब उसे कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. (Accused Arrested with Charas in Kullu)

Accused Arrested with Charas in Kullu
कु्ल्लू में चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशा के प्रचलन अपने चरम पर है. नशा तस्कर बेखौफ हो कर अपने कारनामों को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि कुल्लू पुलिस भी नशा कारोबारियों के खिलाफ एक्शन मोड में है. आए दिन जिले में पुलिस नशा तस्करों को पकड़कर इन पर नकेल कसने की तैयारी में है. कुल्लू पुलिस लगातार नशा तस्करों पर सख्त कार्रवाई कर रही है, लेकिन बावजूद इसके नशे के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला मणिकर्ण घाटी का है.

चरस के साथ एक गिरफ्तार: मिली जानकारी के अनुसार मणिकर्ण घाटी के शांगना पुल पर कुल्लू पुलिस ने 2 किलो चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से बरामद 2 किलो चरस को अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के लिए प्रक्रिया जारी है. आरोपी नेपाल का रहने वाला है. कुल्लू के एक गांव में यह किराए के मकान में रह रहा था.

नेपाल का रहने वाला था आरोपी: कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम जब मणिकर्ण घाटी में गश्त कर रही थी तो इसी दौरान शांगना पुल पर एक नेपाली मूल का व्यक्ति आया. पुलिस को वह कुछ संदिग्ध लगा. तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से 2 किलो चरस बरामद की. पुलिस ने चरस को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान बहादुर सिंह निवासी नेपाल के रूप में हुई है. आरोपी इन दिनों मणिकर्ण घाटी में किराए पर चोज गांव में रहता था.

SP कुल्लू ने की पुष्टि:एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने जानकारी दी कि आरोपी के विरुद्ध थाना कुल्लू में एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपी को अब कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करेगी.

ये भी पढे़ं:Kullu Crime News: नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 अलग मामलों में 1.472 KG चरस के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढे़ं:हिमाचल प्रदेश: केरल के दो नशा तस्कर मणिकर्ण से गिरफ्तार, 1.175 किलो चरस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details