हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू: 929 ग्राम चरस समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को गश्त के दौरान मिली कामयाबी

By

Published : Jan 8, 2021, 9:37 AM IST

छरोड़नाला में पुलिस ने एक व्यक्ति को 929 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है. आरोपी की तलाशी के दौरान ये खेप मिली है. आरोपी से जब कड़ी पूछताछ की गई तो उसने डीलर डाबे राम और हेमराज के नाम बताए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कुल्लू पुलिस ने पकड़ी चरस की खेप
कुल्लू पुलिस ने पकड़ी चरस की खेप

कुल्लू: नशे के खिलाफ चलाया जा रहा कुल्लू पुलिस का अभियान जारी है. इसी कड़ी के तहत पुलिस ने छरोड़नाला में एक शख्स से 929 ग्राम चरस बरामद की है. मामले में पुलिस ने आरोपी सहित दो अन्य सप्लाई देने वालों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार रात को पुलिस थाना भुंतर की एक टीम छरोड़नाला में गश्त पर निकली थी. इस दौरान पुलिस ने सामने से आ रहे एक शख्स को तलाशी के लिए रोका.

पुलिस को देखकर आरोपी घबरा गया. जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह जवाब नहीं दे पाया. पुलिस ने गुप्त राम, निवासी डुंखरा, तहसील भुंतर, जिला कुल्लू से तलाशी के दौरान 929 ग्राम चरस बरामद की है.

एसपी गौरव सिंह ने कहा कि छरोड़नाला में पुलिस ने एक व्यक्ति को 929 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है. आरोपी की तलाशी के दौरान ये खेप मिली है. आरोपी से जब कड़ी पूछताछ की गई तो उसने डीलर डाबे राम और हेमराज के नाम बताए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सभी आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि कुल्लू पुलिस ने वर्ष 2020 में 170 किलो चरस पकड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details