हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu News: मणिकर्ण में एक नेपाली से 3 KG 15 ग्राम चरस बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 24, 2023, 5:20 PM IST

जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में एक नेपाली मूल के व्यक्ति को पुलिस ने 3 किलो 15 ग्राम चरस चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

Charas recovered from a Nepali in Manikarna
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. वहीं, आए दिन हेरोइन व चरस की तस्करी करने वालों पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है. ऐसे में मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने एक नेपाली तस्कर के कब्जे से 3 किलो 15 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के द्वारा अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना कुल्लू के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी मणिकर्ण की टीम ने चोहकी पुल के समीप नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी नंबर HP 01 K 6991 की नियमानुसार चेकिंग की तो रोशन लाल (40 वर्ष) गांव कटाह, डा. तुलसीपुर जिला ढांग आंचल रावती नेपाल के कब्जे से 3 किलो 15 ग्राम चरस बरामद की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

SP कुल्लू ने लोगों से की ये अपील:आरोपी के खिलाफ थाना कुल्लू में मादक पदार्थ अधीनियम के तहत अभियोग दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि जिला कुल्लू में स्थानीय जनता के सहयोग से नशे पर रोक लगाई जा रही है और नशा तस्करों पर भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में जिला कुल्लू की जनता से भी आग्रह है कि अगर उनके आसपास भी इस तरह के कोई नशे का व्यापार होता है तो वह इस बारे कुल्लू पुलिस को सूचित करें, ताकि जिला कुल्लू को जल्द से जल्द नशा मुक्त किया जा सके.

ये भी पढ़ें-Kullu News: मणिकर्ण के जिगराई नाले में आया उफान, सैलानियों की फंसी गाड़ियां, क्रेन से निकाला गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details