हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu News: रायसन में 30 ग्राम हेरोइन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 10, 2023, 6:15 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के रायसन में 30 ग्राम हेरोइन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वे हेरोइन कहां से लेकर आए थे और कहां लेकर जा रहे थे. पढ़ें पूरी खबर... (Kullu News).

2 accused arrested with heroin in Kullu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस की टीम ने रायसन में 30 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है और अब दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम जब रायसन इलाके में गश्त कर रही थी. उसी दौरान उन्होंने गाड़ी को जांच के लिए रोका. रायसन पुल के समीप पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक गाड़ी नम्बर HP 01 K 3853 की नियमानुसार चेकिंग की तो हुक्म सिंह (24 साल) गांव बड़ाग्रां बिहाल, वार्ड नं. 2 तहसील मनाली व सूरज उर्फ नानू (29 वर्ष) गांव खरोटल डाकघर रायसन तहसील व जिला कुल्लू के कब्जे से 30 ग्राम चिट्टा/ हेरोइन बरामद की गई. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढे़ं-Emergency Landing CM Sukhu Helicopter: सीएम सुक्खू के हेलीकॉप्टर की खेत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्या रही वजह?

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वो कहां से यह हेरोइन खरीद कर लाए थे और आगे किसे बेचने के लिए जा रहे थे. इसके अलावा अब दोनों आरोपियों से पुलिस रिमांड में पूछताछ की जाएगी, ताकि जिला कुल्लू से नशे के कारोबार को खत्म किया जा सके.

ये भी पढे़ं-Kullu Accident News: नेरी-फोजल सड़क मार्ग पर खाई में गिरी जीप, 22 साल के युवक की हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details