हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HP Election: किन्नौर में BJP के चुनाव प्रचार से कांग्रेस खफा, रिटर्निंग अधिकारी से की शिकायत

By

Published : Nov 4, 2022, 7:48 PM IST

किन्नौर में बीजेपी के चुनाव प्रचार पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. इसको लेकर किन्नौर में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने रिटर्निंग अधिकारी शशांक गुप्ता से शिकायत की है. उनका कहना है कि कि बीजेपी ने जिले के राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 की सरकारी दीवारों में लगाए गए फ्लेक्स में केंद्र व प्रदेश सरकार के लाभ के योजनाओं को दर्शाया गया है. (Complaint against BJP) (Congress complains to Election Commission )

Kinnaur District Congress Committee
सरकारी दीवारों पर फ्लेक्स

किन्नौर: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावी सरगर्मियां के बीच किन्नौर में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने रिटर्निंग अधिकारी शशांक गुप्ता से शिकायत की है. कांग्रेसियों का कहना है कि बीजेपी ने जिले के राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 की सरकारी दीवारों में लगाए गए फ्लेक्स में केंद्र व प्रदेश सरकार के लाभ के योजनाओं को दर्शाया गया है. यह सरासर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है. (Kinnaur District Congress Committee) (himachal assembly election 2022)

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया पैनेलिस्ट सूर्या बोरस ने बताया कि भाजपा अभी भी प्रदेश में अंदर आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है, जिले के राष्ट्रीय उच्च मार्गों पर सरकारी दीवारों पर सरकार की योजनाओं को दर्शाया गया है और लोगों को प्रलोभन देने का पूरा प्रयास किया जा रहा है, लेकिन चुनाव आयोग के अधिकारी इन चीजों को नजरअंदाज कर रहे है. उन्होंने कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों व भाजपा संगठन को अभी भी ऐसा लग रहा है कि वही सत्ता में हैं और सरकारी दीवारों व अन्य सम्पतियों पर लगातार चुनाव प्रचार किया जा रहा है, जो आदर्श आचार संहिता के नियमों की सरेआम उल्लंघन है. (Complaint against BJP)

बीजेपी के चुनाव प्रचार के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत

पढ़ें-5 वर्षों तक सोए रहे BJP विधायक, 45 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस: चंपा ठाकुर

सूर्या बोरस ने बताया कि जिले में बीजेपी के प्रचार में जगह-जगह सरकारी योजनाओं को फ्लेक्स लगाने के संबंध में रिटर्निंग अधिकारी शशांक गुप्ता से शिकायत की है और तुरंत कार्रवाई की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details