हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला में होने वाला शीतकालीन सत्र स्थगित, तैयारियों में जुटा था जिला प्रशासन

By

Published : Dec 1, 2020, 5:18 PM IST

Updated : Dec 1, 2020, 7:23 PM IST

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में आगामी समय के लिए स्थगित कर दिया है. वहीं, इस सत्र को लेकर जिला प्रशासन दोबारा भी तैयारियों का सिलसिला जोरों शोरों से शुरू किया हुआ था. जिला प्रशासन द्वारा दोबारा आज विधानसभा परिसर में आगामी तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था, लेकिन कैबिनेट बैठक के बाद अब धर्मशाला में शीतकालीन सत्र का आयोजन नहीं हो पाएगा.

winter session of himachal assembly adjourned
धर्मशाला में होने वाला शीतकालीन सत्र स्थगित

धर्मशाला:हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में आगामी समय के लिए स्थगित कर दिया है. वहीं, धर्मशाला तपोवन स्थित विधानसभा परिसर में इस सत्र को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से शुरू की गई थी.

तैयारियों का सिलसिला जोरों शोरों से शुरू किया हुआ था

वहीं, इस सत्र को लेकर जिला प्रशासन दोबारा भी तैयारियों का सिलसिला जोरों शोरों से शुरू किया हुआ था. जिला प्रशासन द्वारा दोबारा आज विधानसभा परिसर में आगामी तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था, लेकिन कैबिनेट बैठक के बाद अब धर्मशाला में शीतकालीन सत्र का आयोजन नहीं हो पाएगा.

वीडियो.

सरकार पर यह दबाब बन रहा था

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देख हुए सरकार पर यह दबाब बन रहा था कि धर्मशाला में होने वाले शीतकालीन सत्र को स्थगित कर दिया जाए. वहीं, कैबिनेट बैठक में फैसला लिया गया जिस वजह से इस वर्ष धर्मशाला स्थित तपोवन विधानसभा परिसर में शीतकालीन सत्र का आयोजन नहीं हो पायेगा.

Last Updated :Dec 1, 2020, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details