हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

थाने के पास कार छोड़ गए चोर, जानें कहां का है मामला

By

Published : Mar 4, 2022, 8:59 PM IST

लिस के डर के कारण चोर थाने के पास चोरी की गई कार को छोड़कर भाग (car found in Chintpurni)गए. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भरवाईं बाजार से 14 नवंबर 2021 को चोरी हुई दो गाडियों में से एक गाड़ी केसीसी बैंक बाहर खड़ी मिली.

Thieves fled leaving car near police station in Chintpurni
थाने के पास चोरी की गई कार छोड़कर भाग गए चोर

चिंतपूर्णी: पुलिस के डर के कारण चोर थाने के पास चोरी की गई कार को छोड़कर भाग (car found in Chintpurni)गए. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भरवाईं बाजार से 14 नवंबर 2021 को चोरी हुई दो गाडियों में से एक गाड़ी केसीसी बैंक बाहर खड़ी मिली. जिसके बाद पुलिस ने कार मालिक को साथ में लेकर गाड़ी की पहचान करवाई. मालिक के कार की पहचान करने के बाद पुलिस कानूनी प्रकिया अपना रही है.

बताया जा रहा कि चोर गिरोह को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस ने प्रदेश सहित पंजाब के कई शहरों में दबिश दी. पुलिस सूत्रों की मानें तो शायद चोरों ने इसी डर के चलते कार को थाने के पास छोड़ दिया ,ताकि पुलिस की गिरफ्त से बचा जा सके,लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों कार चोरी के आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एक कार थाने से कुछ दूरी पर मिली है. कार चोरी मामलों में जांच एएस आई सुशील कुमार की अगुवाई में की जा रही है. पुलिस के मुताबिक कांगड़ा जिले के अलावा पंजाब के चंडीगढ़,रोपड़ फिरोजपुर, अमृतसर ,होशियारपुर आदि जगहों पर गिरोह को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा. इन इलाकों में दबिश भी दी गई

ये भी पढ़ें :हिमाचल में 51365 करोड़ का टैक्स फ्री बजट, जयराम सरकार का सामाजिक सुरक्षा पर फोकस

ABOUT THE AUTHOR

...view details