हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पालमपुर को नगर निगम का दर्जा मिलना भाजपा की बड़ी उपलब्धि: अविनाश राय खन्ना

By

Published : Jan 22, 2021, 7:04 PM IST

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पालमपुर को निगम का दर्जा दिए जाने को भाजपा की बड़ी उपलब्धि बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक इस शहर को एक कूड़े के ढेर तक सीमित रखा. भाजपा इसके नैसर्गिक सौंदर्य को चार चांद लगाएगी.

Avinash Rai Khanna news, अविनाश राय खन्ना न्यूज
फोटो.

पालमपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पालमपुर को निगम का दर्जा दिए जाने को भाजपा की बड़ी उपलब्धि बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक इस शहर को एक कूड़े के ढेर तक सीमित रखा. भाजपा इसके नैसर्गिक सौंदर्य को चार चांद लगाएगी.

नवसृजित नगर निगम पालमपुर के चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के बाद लोक निर्माण विभाग के प्रांगण में पत्रकारों से बातचीत करते हुए खन्ना ने कहा कि पालमपुर टूरिज्म का हब होने के बावजूद उपेक्षित रहा, अब भाजपा की पारखी नजर ने इस हीरे जैसे शहर को संवारने का बीड़ा उठाया है. इसे एक स्वच्छ खेल के मैदान की तरह संवारा जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हालांकि इसका फैसला प्रदेश भाजपा हाईकमान द्वारा लिया जाना है, लेकिन प्रदेश में होने जा रहे निगम के चुनाव सिंबल पर हो चर्चा जारी है. अविनाश राय खन्ना ने कहा कि नगर परिषद पालमपुर को निगम दर्जा मिलने के साथ नए ध्रुरुवीकरण के बाद दर्जनों गांव का शहरीकरण हुआ है.

'मेयर और डिप्टी मेयर भी भाजपा का जीतें ऐसे प्रयास जारी'

उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए पंचायती राज चुनाव में जिस प्रकार से प्रदेश की जनता ने जयराम सरकार के 3 सालों की परफॉर्मेंस को दृष्टिगत रखकर भाजपा के पक्ष में प्रचंड बहुमत दिया है वह अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने इन चुनावों को एक प्रकार से सेमीफाइनल बताया और कहा कि निगम के चुनाव में मेयर और डिप्टी मेयर भी भाजपा का जीते ऐसे प्रयास जारी हैं.

'10 गुना वोट बैंक में इजाफा'

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पन्ना प्रमुख से लेकर के आम कार्यकर्ता कारपोरेशन में जुड़े हर गांव में सरकार की परफारमेंस की अलख जगा रहा है. उन्होंने कहा कि कॉरपोरेशन बनने के बाद 10 गुना वोट बैंक में इजाफा हुआ है. ऐसे में नई शामिल हुए क्षेत्रों में कूड़ा कर्कट, स्वच्छ पेयजल सप्लाई, सफाई व्यवस्था को लेकर के विशेष फोकस किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-UGC के नए रेगुलेशन से HPU इक्डोल को मिली बड़ी राहत, अब नहीं रहेगा मान्यता का चक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details