हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड केयर सेंटर पपरोला में बैठक, सीएमओ कांगड़ा ने सुविधाओं का लिया जायजा

By

Published : May 2, 2021, 1:49 PM IST

सीएमओ कांगड़ा ने राजीव गांधी राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय पपरोला के कोविड केयर सेंटर में उपलब्ध सुविधाओं को लेकर पदाधिकारियों के साथ की बैठक. हाल ही में प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार बनाया गया है 100 बेड की सुविधा वाला कोविड सेंटर. अस्पताल में मरीजों के लिए टीवी इत्यादि का इंतजाम भी किया गया है.

paprola meeting
फोटो

कांगडा: कोविड-19 के लगातार बढ़ते संक्रमण से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग हर संभव प्रयास कर रहा है. इसी कड़ी में राजीव गांधी राजकीय स्नातकोत्तर आयुर्वेदिक अस्पताल पपरोला में सीएमओ कांगड़ा गुरुदर्शन गुप्ता ने उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया.

बात दें कि राजीव गांधी राजकीय चिकित्सालय पपरोला में हाल ही में 100 बिस्तरों का कोविड केयर सेंटर बनाया गया है. जिसके इंतजामों को लेकर सीएमओ कांगड़ा ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसके अतिरिक्त एसडीएम बैजनाथ धर्मेश रामोत्रा भी इस बैठक में मौजूद थे. उन्होंने कहा कि इस हॉस्पिटल में सारी मूलभूत सुविधाएं है और जरूरत पड़ने पर प्रशासन की तरफ से पदाधिकारियों की हर संभव मदद की जाएगी.

वीडियो

मरीजों के लिए है टीवी की सुविधा

100 बिस्तरों वाले इस कोविड केयर सेंटर में मरीजों का मन लगाने के लिए टीवी इत्यादि का इंतजाम भी किया गया है. इसके अलावा यहां अन्नपूर्णा सोसाइटी बैजनाथ पपरोला द्वारा प्रशासन के साथ मिलकर खाना भी उपलब्ध करवाया जाएगा. प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार ही यहां 100 बेड हॉस्पिटल बनाया गया है.

ये सभी थे बैठक में मौजूद

इस अवसर पर तहसीलदार बैजनाथ पवन ठाकुर, प्रिंसिपल राजीव गांधी राजकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय डॉक्टर विजय चौधरी, डॉक्टर विक्रम कटोच, एमएस डॉक्टर कुलदीप वरबाल, डॉक्टर अनिल धीमान, डॉक्टर अरविंद , डॉक्टर प्रदीप अवस्थी अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:-कोरोना काल में 'जीवनदायिनी' बनी एंबुलेंस, 24 घंटे सेवाएं दे रहे कर्मचारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details