हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ICC World cup 2023: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड की टीम ने किया नेट प्रैक्टिस, IND vs NZ मैच के लिए किया वार्मअप

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 21, 2023, 10:51 AM IST

Updated : Oct 21, 2023, 11:08 AM IST

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 22 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा. जिसे लेकर दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच चुकी हैं. शुक्रवार शाम को न्यूजीलैंड की टीम ने भी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में जमकर नेट प्रैक्टिस की. (ICC World cup 2023) (IND vs NZ) (Dharamshala Cricket Stadium)

ICC World cup 2023
आईसीसी वर्ल्ड कप 2023

मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए न्यूजीलैंड की टीम

धर्मशाला: इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 22 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का मैच खेला जाना है. जिसके लिए इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें धर्मशाला पहुंच गई है. वहीं, कल शाम को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को होटल से धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचाया गया. जहां पर न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों ने जमकर नेट प्रैक्टिस की.

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने की नेट प्रैक्टिस

शाम 6 बजे स्टेडियम पहुंची टीम:शाम को करीब 6 बजे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे. खिलाड़ियों ने सबसे पहले स्टेडियम में जाकर वार्मअप किया. उसके बाद न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के लिए पहुंचे. जहां पर रचिन रविंद्र सहित टीम के मुख्य बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी के प्रैक्टिस की. वहीं, न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. आगामी मैच को लेकर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अपने कोच के साथ भी चर्चा करते नजर आए.

धर्मशाला क्रिकेड स्टेडियम में NZ टीम ने किया वार्मअप

अभी तक 1 भी मैच नहीं हारी दोनों टीमें:बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम अभी तक आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप सीरीज में एक भी मैच नहीं हरी है और वर्ल्ड कप के पॉइंट टेबल पर नंबर दो के पायदान पर है. वहीं, अगर बात की जाए टीम इंडिया की तो टीम इंडिया ने भी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप की सीरीज में अभी तक कोई मैच नहीं हारा है. ऐसे में धर्मशाला में 22 अक्टूबर को होने वाला यह मैच काफी दिलचस्प होने वाला है. दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच जीतने के उद्देश्य से मैदान में उतरेंगे. अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर कौन सी टीम इस सीरीज में अपनी जीत को बरकरार रखती है और किसी जीत की सीरीज ब्रेक होती है.

ये भी पढे़ं:ICC World cup 2023: धर्मशाला में IND vs NZ मैच को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, 1500 जवानों की तैनाती, ड्रोन से रखी जाएगी चप्पे-चप्पे नजर

Last Updated :Oct 21, 2023, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details