हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ICC World cup 2023: भारत-न्यूजीलैंड मैच देखने के लिए उमड़ा दर्शकों का जनसैलाब, कई राजनीतिक चेहरे भी मौजूद

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 22, 2023, 4:25 PM IST

Updated : Oct 22, 2023, 7:26 PM IST

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस बीच मैच देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है, पूरा स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है. वहीं, स्टेडियम में इस मैच को देखने के लिए कई राजनीतिक धुरंधरों का भी जमावड़ा लगा है. पढ़ें पूरी खबर.. (IND vs NZ Match) (ICC World cup 2023) (Dharamshala Cricket Stadium)

Crowd of cricket lovers during India New Zealand match
भारत न्यूजीलैंड मैच के बीच दर्शकों का उमड़ा हुजूम

भारत-न्यूजीलैंड मैच देखने के लिए उमड़ी दर्शकों की भीड़

धर्मशाला:अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक पहुंचे हैं. दर्शकों में भारत की जीत को लेकर-अच्छा खासा उत्साह देखने को मिला है, धर्मशाला की सड़कों पर आज एक बार फिर से रौनक लौट आई है. मैच को देखने के लिए देश के अलग-अलग राज्यों से दर्शक धर्मशाला पहुंचे हैं. वहीं, इस मैच को देखने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत कई राजनीतिक चेहरे भी धर्मशाला पहुंचे हुए हैं.

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल भी स्टेडियम में हैं मौजूद:दरअसल, रविवार को धर्मशाला के एचपीसीएम स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप मुकाबला खेला जा रहा है. बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ-साथ शुभमन गिल पर दर्शकों की निगाहें टिकी हुई है. वहीं, दर्शकों की मानें तो आज की मैच भारत की टीम जीतेगी. जानकारी के अनुसार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हिमाचल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, मुख्यमंत्री के पॉलिटिकल एडवाइजर, सहित कैबिनेट के कई मंत्री और हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल सहित कई नामी हस्तियां आज इस मैच को देखने के लिए पहुंचे हैं.

मैच देखने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हिमाचल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू,

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह तकरीबन 12:30 बजे ही धर्मशाला स्टेडियम के सभी गेट दर्शको के लिए खोल दिये गए थे, वहीं, भारी संख्या में दर्शक इस मैच को देखने के लिए कल रात को ही धर्मशाला पहुंच गए थे और भारत और न्यूजीलैंड के मैच में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए दर्शक लाखों की संख्या में स्टेडियम में मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें:ICC World cup 2023: धर्मशाला की पिच पर होगा भारत-न्यूजीलैंड का आमना-सामना, स्टेडियम में लगेगा राजनीतिक धुरंधरों का जमावड़ा

Last Updated :Oct 22, 2023, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details