हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ICC World Cup 2023: टीम इंडिया की न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत के बाद जश्न, धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में जमकर हुई आतिशबाजी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 23, 2023, 9:00 AM IST

धर्मशाला में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराकर जीत हासिल की. टीम इंडिया की जीत की खुशी में एचपीसीए द्वारा धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में जमकर आतिशबाजी की गई. (ICC World Cup 2023) (World Cup 2023 IND vs NZ)

World Cup 2023 IND vs NZ
क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इंडिया की जीत के बाद का नजारा

टीम इंडिया की जीत की खुशी में HPCA स्टेडियम में जमकर हुई आतिशबाजी

धर्मशाला: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर, रविवार को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैच खेला गया. इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराते हुए शानदार जीत हासिल की है. इंडिया क्रिकेट टीम की जीत के बाद स्टेडियम में जश्न का नजारा देखने लायक रहा.

जीत के बाद जश्न: टीम इंडिया की जीत के बाद एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में जमकर आतिशबाजी हुई. दर्शक भी इस दौरान खूब जोश में दिखाई दिए. गौरतलब है कि भारत के लिए ये जीत बहुत अहम है, क्योंकि वर्ल्ड कप मैच में न्यूजीलैंड को इंडिया ने 20 साल बाद हराया है. ऐसे में टीम इंडिया की जीत बेहद शानदार रही और इस जीत का सेलिब्रेशन भी उसी खास अंदाज में किया गया.

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में हुई आतिशबाजी

धुंध ने डाला मैच में खलल:इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच इस महामुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में बाहरी राज्यों और विदेशों से लोग धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे हुए थे. हालांकि इस दौरान मौसम विभाग ने मौसम खराब रहने का अनुमान भी लगाया था. जिसके बाद मैच के दौरान हल्की धुंध छा गई और मैच कुछ देर के लिए रोक दिया गया, लेकिन इस महामुकाबले के आगे धुंध भी कुछ नहीं कर पाई और थोड़ी देर बाद ही मैच फिर से शुरू हो गया.

इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला

चकाचौंध हुआ धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम: इंडिया की शानदार जीत के साथ मैच खत्म हुआ. जिसके बाद एचपीसीए द्वारा टीम इंडिया के जीतने की खुशी में आतिशबाजी की गई. वहीं, स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी इस आतिशबाजी का लुत्फ उठाते हुए नजर आए. जीत के बाद रात के समय धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम आतिशबाजियों से पूरा चकाचौंध हो गया.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs NZ : भारत ने वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को 20 साल बाद हराया, कोहली-शमी रहे जीत के हीरो

ABOUT THE AUTHOR

...view details