हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा का अगला मिशन...ग्रामसभा के बाद विधानसभा: सुरेश कश्यप

By

Published : Feb 19, 2021, 10:32 PM IST

धर्मशाला में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश भाजपा पार्टी का अगला मिशन अब ग्रामसभा के बाद विधानसभा है. पार्टी इस मिशन को कामयाब बनाने के लिए पूरी लगन से कार्य करेगी. हमारा मिशन है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को बूथ स्तर तक सुना जाए और इसे कामयाब बनाने के लिए इस बात को पूरी तरह से सुनिश्चित किया जाएगा.

सुरेश कश्यप
सुरेश कश्यप

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शुक्रवार को धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित किया. सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश भाजपा पार्टी का अगला मिशन अब ग्रामसभा के बाद विधानसभा है. पार्टी इस मिशन को कामयाब बनाने के लिए पूरी लगन से कार्य करेगी.

सुरेश कश्यप ने कहा कि आगामी 2022 विधान सभा चुनावों में प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बने इस पर कार्य शुरू होगा. पंचायती राज चुनावों व नगर निकाए चुनावों में पार्टी के हर कार्यकर्ता ने अच्छा कार्य किया है और भाजपा प्रदेश के चारों नगर निगमों, छह नगर पंचायतों व फतेहपुर के चुनावों में भी भारी बहुमतों के साथ अपना जीत को दर्ज करेगी. पंचायती राज चुनावों व नगर निकाए चुनावों की जीत को आगे भी बरकरार रखा जाएगा.

हमारा मिशन है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को बूथ स्तर तक सुना जाए और इसे कामयाब बनाने के लिए इस बात को पूरी तरह से सुनिश्चित किया जाएगा. सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में विकास को और आगे ले जाने के लिए भाजपा सरकार मजबूती के साथ निर्णय ले रही है.

ई विस्तारक योजना से ढाई लाख कार्यकर्त्ताओं का सत्यापन

सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल देश में पहला ऐसा राज्य बना जिसने ई विस्तारक योजना के माध्यम से ढाई लाख कार्यकर्त्ताओं का सत्यापन कर डाटा डिजिटलाइजेशन का कार्य किया गया. भाजपा आने वाले 20 फरवरी से लेकर 5 मार्च तक संसदीय क्षेत्र एवं मंडल स्तर के प्रशिक्षण वर्ग करने की योजना बनाई है.

भाजपा ग्रामसभा से विधानसभा की पूर्णता के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सशक्त नेतृत्व और पानी वाले पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और सड़क वाले पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के अनुभवों के आधार से पार्टी को अपने तय लक्ष्यों को प्राप्त करने की ओर बढाएगें.

पढ़ें:बंगाल को 'सोनार बांग्‍ला' बनाना बीजेपी का लक्ष्य, ममता सरकार का जाना तयः जेपी नड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details