हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे ने खत्म कर दिया परिवार! पहले पत्नी ने तोड़ा दम...दो दिन बाद पति की भी हो गई मौत

By

Published : Jun 12, 2021, 6:39 PM IST

Updated : Jun 12, 2021, 7:59 PM IST

पालमपुर के साथ लगते शुघर में दो दिन पहले पति पत्नी के बीच जमकर लड़ाई हुई. नशे की हालत में पति ने पत्नी के साथ मारपीट की. घायल हालत में महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दो दिन बाद आरोपी पति की भी तबियत खराब होने के बाद उसकी भी अस्पताल में मौत हो गई.

Drunk husband killed wife in shughar
फोटो

पालमपुर:पालमपुर के साथ लगते शुघर में दो दिन पहले पति पत्नी के बीच जमकर लड़ाई हुई. लड़ाई में महिला गंभीर रूप से घायल हुई थी. इसके बाद महिला का इलाज विवेकानंद अस्पताल में करवाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वारदात के समय पति नशे की हालत में था.

नशे में पति ने की पत्नि की हत्या

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. शुक्रवार शाम को आरोपी की तबियत अचानक खराब होने पर पालमपुर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. अस्पताल में आरोपी अजीबो गरीब हरकतें करने लगा, इसके बाद उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया. तकरीबन दो घंटे के बाद आरोपी की भी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक यह दोनों पति-पत्नी बिहार के रहने वाले हैं. दोनों पालमपुर में ही किराए के कमरे में रहते थे. मृतक पति-पत्नी के दो बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों की देख रेख अभी पुलिस कर रही है. डीएसपी अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. इसके साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की न्यायिक जांच की बात कही है.

यह भी पढ़ें :-सूबे के सबसे बड़े अस्पताल IGMC में नर्सों की कमी, 246 पद खाली

Last Updated : Jun 12, 2021, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details