हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Chamba Murder Case: मनोहर हत्या मामले में शरारती तत्वों की ओर से धार्मिक रंग देने की की जा रही कोशिश: DIG अभिषेक दुल्लर

By

Published : Jun 13, 2023, 7:22 PM IST

Updated : Jun 13, 2023, 7:37 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में हुई युवक की हत्या मामले में DIG नॉर्दर्न रेंज अभिषेक दुल्लर ने कहा कि मनोहर हत्या मामले में कुछ शरारती तत्वों द्वारा धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Chamba murder news
DIG नॉर्दर्न रेंज अभिषेक दुल्लर

DIG नॉर्दर्न रेंज अभिषेक दुल्लर जानकारी देते हुए।

धर्मशाला:हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के सलूणी उपमंडल की भांदल पंचायत में मनोहर हत्या मामले में युवक मनोहर लाल की हत्या के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने अब तक एक ही परिवार के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले की जानकारी साझा करते हुए DIG नॉर्दर्न रेंज अभिषेक दुल्लर ने बताया कि सलूणी उपमंडल के इस चर्चित मामले में शरारती तत्वों की ओर से धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. दरअसल, ये मामला उस तरह का नहीं है ये दो परिवारों के बीच का निजी मामला है.

एक ही परिवार के 5 सदस्य गिरफ्तार: DIG दुल्लर ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक जांच में कुछ लोगों से पूछताछ की है. उसके बाद पांच गिरफ्तारियां की गई हैं और ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं. इस वारदात को सुलझाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली गई है. साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है. वहीं, जिन हथियारों के साथ शरीर के टुकड़े किए गए हैं आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें भी रिकवर किया जाएगा. उन्होंने लोगों से इस मामले को यूं अन्यथा ही तूल ना देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में अगर कोई अनायास ही भड़काने का प्रयास करेगा तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

'प्रेम प्रसंग में हुई हत्या':जानकारी के अनुसार मनोहर लाल का समुदाय विशेष की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. 6 जून को वह लड़की से मिलने उसे घर पहुंचा था. यहां उसे लड़की के परिजनों ने देख लिया था. परिजनों ने उसे पकड़ लिया और डंडे से पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपितों ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और उसके बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा.

Read Also-हिमाचल प्रदेश: चंबा जिले में बोरे में भरा मिला था शव, 3 संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Read Also-Chamba Manohar Murder केस पर बोले जयराम ठाकुर, दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई, प्रदेश में कानून व्यवस्था हुई खराब

Last Updated :Jun 13, 2023, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details