हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रदेश भाजपा सचिव विशाल चौहान का कांग्रेस पर निशाना, पार्टी के पास नेतृत्व की कमी

By

Published : Jun 30, 2020, 7:35 PM IST

पालमपुर में प्रदेश भाजपा सचिव विशाल चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने नीरज भारती के मामले से लेकर चीन पर कांग्रेस के व्यवहार को लेकर बात की. उन्होंने कहा कांग्रेस के पास नेतृत्व की कमी है.

BJP State Secretary Vishal Chauhan
नेतृत्व की कमी

पालमपुर :मंगलवार को भाजपा प्रदेश सचिव विशाल चौहान ने नीरज भारती मामले पर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा. नीरज भारती मामले में साफ करना चाहिए की वो उनके साथ है या नहीं. उन्होंने कहा कांग्रेस के पास नेतृत्व की कमी है. उन्होंने कहा कि केंद्र के कांग्रेस के नेता राष्ट्रीय सुरक्षा पर अपना दुर्भाग्यपूर्ण बयान दे रहे हैं. वहीं, प्रदेश स्तर के नेता भी ऐसे ही निंदनीय बयान देकर अपनी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं.

विपक्ष की राजनीति ठीक नहीं

विशाल चौहान ने कहा कि आज विपक्ष की राजनीति ठीक नहीं है. नीरज भारती ने सुर्खियां हासिल करने के लिए यह सब किया. चौहान ने कहा कि भाजपा की वर्चुअल रैलियों का अभियान पूरे देश में किया गया. इसी के साथ पार्टी ने 5 प्रकार के अभियान चलाए. कोरोना महामारी के दौरान इस अभियान में बूथ स्तर के कार्यकर्ता ने जुड़कर समाज सेवा की. चाहे वह मास्क और सेनिटाइजर बांटने या अरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की बात रही हो.

वीडियो

पार्टी का रुपया लगा

विशाल चौहान ने कांग्रेस के वर्चुअल रैलियों पर करोड़ों रुपये सरकार के खर्च करने के अरोप पर कहा कि वर्चुअल रैलियों में एक भी पैसा सरकार का नही लगा. पार्टी का रुपया लगा कांग्रेस को इसके बारे में जानकारी नहीं. कांग्रेस इस मामले में झूठ बोल रही है. कांग्रेस को मालूम नहीं की वह एक पार्टी चला रहे हैं.

कार्यकर्ताओं के साथ ऐसी स्थिति में बातचीत करनी चाहिए, लेकिन वह अपनी पार्टी में खुद तो कुछ कर नहीं सकते. चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश स्तर पर एक बार वीडियो कॉन्फ्रेंस की, लेकिन भाजपा बूथ स्तर वर्चुअल रैली कर रहे है तो उनको जलन हो रही. भाजपा अपने दम पर वर्चुअल रैलियां कर रही.

ये भी पढ़ें :फायर सीजन में मौसम मेहरबान, लॉकडाउन में भी नष्ट होने से बची वन संपदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details