हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

महंगाई कोई पालमपुर की ही बात नहीं...ये कोरोना से आई आर्थिक मंदी है: बीजेपी प्रदेश प्रभारी

By

Published : Apr 5, 2021, 7:22 PM IST

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पालमपुर में पत्रकार वार्ता में बीजेपी को हर वर्ग की हितैषी करार दिया और पालमपुर को निगम बनाने के लिए सरकार का आभार भी व्यक्त किया. अविनाश राय खन्ना ने कहा कि आज महंगाई कोई पालमपुर की ही बात नहीं है ब्लकि ये कोरोना से आई आर्थिक मंदी का दौर है, जनता सब जानती है.

BJP state incharge Avinash Rai Khanna held press conference in Palampur
फोटो

पालमपुर: भाजपा नेता व भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पालमपुर में पत्रकार वार्ता में बीजेपी को सर्व वर्ग हितैषी करार दिया. उन्होंने प्रदेश सीएम जयराम ठाकुर व सरकार का पालमपुर को निगम बनाने के लिए आभार भी व्यक्त किया.

बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जो पंचायतें अंग्रेजों के समय के बनीं थी आजादी के बाद नगर परिषद बनीं व अब तक नगर परिषद ही थीं. सत्ता में आते ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने इन्हें नगर निगम बनाने का निर्णय लिया, लेकिन कांग्रेस ने सदैव यहां की जनता से अन्याय किया.

वीडियो

बीजेपी बड़े मार्जिन से करेगी जीत हासिल

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि आज कांग्रेस शहर में स्वागत तो गांवों में निगम का विरोध कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस स्पष्ट करे कि कांग्रेस नगर निगम बनाने के पक्ष में थी या नहीं. उन्होंने कहा कि जब तक सरकार बीजेपी की रहेगी कोई टैक्स का बोझ नहीं आने देगी. बीजेपी एक सक्षम राजनीतिक नेतृत्व के अधीन काम कर रही है और मुद्दों पर काम कर रही है. '

उन्होंने कहा कि यहां बीजेपी बड़े मार्जिन से जीत हासिल करेगी, धर्मशाला में स्थिति ठीक है. लोग जो समर्थन देंगे उस पर बीजेपी ब्याज सहित जनता को लौटाएगी. खन्ना ने कहा कि आज महंगाई कोई पालमपुर की ही बात नहीं है ब्लकि ये कोरोना से आई आर्थिक मंदी का दौर है, जनता सब जानती है.

ये भी पढ़ेंः-कौन जीतेगा 2022 का 'सेमीफाइनल'! MC चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, अब जनता करेगी फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details