हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा में कोरोना का एक और पॉजिटिव मामला, जिले में 36 हुए एक्टिव केसिज

By

Published : May 24, 2020, 9:09 AM IST

कांगड़ा में कोरोना का एक और मामला सामने आया है. पंचरुखी गांव का रहने वाला 41 वर्षीय व्यक्ति दिल्ली से आया था और कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. व्यक्ति को बैजनाथ में संस्थागत क्वारंटाइन किया हुआ है. जिला में अब कोरोना के कुल मामले 50 हो गए है.

corona positive case
कांगड़ा में कोरोना का नया मामला आया सामने.

धर्मशाला: प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मरीजों में लगातार बढ़ोतरी हुई है. बाहरी राज्यों से आने वाले लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं, जिस वजह से आंकड़ो में वृद्धि हो रही है. वहीं, सुबह जिला कांगड़ा में कोरोना मरीज का एक और मामला सामने आया है.

वहीं, पंचरुखी गांव का रहने वाला 41 वर्षीय व्यक्ति दिल्ली से आया था और कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस व्यक्ति को बैजनाथ में संस्थागत क्वारंटाइन किया हुआ है. सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे बैजनाथ पंचायती राज संस्थान में शिफ्ट किया गया हैं.

जिला में अब कोरोना के कुल मामले 50 हो गए है. वहीं, एक्टिव केस 36 हो गए है और 12 लोग ठीक होकर घरों को जा चुके हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिला प्रशासन ने जिलावासियों से घरों पर सुरक्षित रहने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details