हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शादीशुदा युवक पर नाबालिग लड़की को किडनैप करने का आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2021, 11:01 PM IST

25 वर्षीय शादीशुदा युवक को 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को किडनैप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अरोपी युवक के खिलाफ धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

accused-arrested-for-kidnapping-minor-girl
accused-arrested-for-kidnapping-minor-girl

देहराः गारली के निकटवर्ती गांव हार मिटां नैहरनपुखर का 25 वर्षीय शादीशुदा युवक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को किडनैप करने के अरोप में देहरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि अरोपी युवक उक्त नाबालिग लड़की को लेकर कहीं फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने ढूंढ निकाला है. अरोपी युवक एक बच्चे का बाप बताया जा रहा है.

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार होने की अशंका

13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार होने की अशंका जताई जा रही है, लेकिन अभी यह कह पाना जल्दबाजी होगी. पुलिस इसके लिए पीड़ित युवती का मेडिकल करवाने जा रही है. जिसकी मेडिकल रिपोर्ट सोमवार को आएगी. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सब तय हो पाएगा कि बलात्कार हुआ है या नहीं. फिलहाल पुलिस ने अरोपी युवक को धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

डीएसपी अंकित शर्मा ने दी मामले की जानकारी

खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी अंकित शर्मा ने बताया है कि इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित लड़की को ढूंंढ निकाला और इस बारे महिला पुलिसकर्मी द्वारा पीड़ित लड़की के बयान किए गए हैं. पुलिस उक्त नाबालिग लड़की का मेडिकल करवाने जा रही है. उसके बाद ही अगामी कार्रवाई की जाएगी. डीएसपी अंकित शर्मा ने कहा कि अरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-हादसों से नहीं लिया सबक, चंबा-तीसा मार्ग से गुजरना खतरे से खाली नहीं!

ABOUT THE AUTHOR

...view details