हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: होटल इंस्पेक्टर पोस्ट कोड 824 की लिखित परीक्षा संपन्न

By

Published : Feb 21, 2021, 6:25 PM IST

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की ओर से पोस्ट कोड 824 व पोस्ट कोड 828 की लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया. दोनों परीक्षाओं के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखा गया. अभ्यर्थियों को भी परीक्षा केंद्र में 1 घंटा पूर्व पहुंचने के निर्देश थे. परीक्षा कक्ष में भी सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए थे.

फोटो
फोटो

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की ओर से इंस्पेक्टर होटल्स पोस्ट कोड 824 की लिखित परीक्षा रविवार को 4 जोन में आयोजित की गई. इस 4 पदों को भरने के लिए प्रदेश भर के 3247 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे.

बाल स्कूल हमीरपुर की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि 200 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे. इनमें 95 अभ्यर्थी परीक्षा में उपस्थित रहे, जबकि 105 अभ्यार्थियों उपस्थित दिखाई दिए. ये परीक्षा 10 से 12 बजे तक आयोजित की गई और विभाग की ओर से परीक्षा को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए थे. बता दें कि शाम को जूनियर इंजीनियर पोस्ट कोड 828 में 3 पदों को भरने के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया.

वीडियो

कोरोना प्रोटोकॉल का रखा पूरा ध्यान

दोनों परीक्षाओं के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखा गया. अभ्यर्थियों को भी परीक्षा केंद्र में 1 घंटा पूर्व पहुंचने के निर्देश थे. परीक्षा कक्ष में भी सोशल डिस्टेंसिंग और सेनिटाइजेशन को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए थे.

ये भी पढ़ेंः-अविनाश राय खन्ना ने सीएम और पूर्व CM को भेंट की अपनी पुस्तक 'इनिशिएटिव्स-एक पहल'

ये भी पढ़ेंः-दगोह पंचायत के टम्बरु गांव में पशुशाला में लगी आग, 50 हजार का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details