हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: 6 केंद्रों पर हुई पोस्ट कोड 869 तकनीशियन की परीक्षा, महज 54 अभ्यर्थी हुए शामिल

By

Published : Feb 10, 2021, 4:25 PM IST

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर की ओर से इलेक्ट्रीशियन (तकनीशियन) की लिखित परीक्षा बुधवार को हमीरपुर जोन में आयोजित की गई. लिखित परीक्षा के लिए 6 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. लिखित परीक्षा में महज 54 अभ्यार्थियों ने भाग लिया.

Written examination of electrician technician held in Hamirpur
फोटो

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर की ओर से इलेक्ट्रीशियन (तकनीशियन) की लिखित परीक्षा बुधवार को हमीरपुर जोन में आयोजित की गई. लिखित परीक्षा के लिए 6 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. जिला मुख्यालय स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या और बाल स्कूल हमीरपुर में परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए थे. कोरोना प्रोटोकॉल के तहत परीक्षा का आयोजन किया गया.

कोरोना प्रोटोकॉल का रखा गया पूरा ध्यान

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या हमीरपुर के प्राधनाचार्य ने बताया कि इलेक्ट्रीशियन की लिखित परीक्षा के लिए 180 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे. लिखित परीक्षा में महज 54 अभ्यार्थियों ने भाग लिया, जबकि 126 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थित पाए गए. परीक्षा 10 से 12 बजे तक आयोजित की गई. सभी परीक्षा केंद्रों में लिखित परीक्षा को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए थे और कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा गया.

वीडियो

जानकारी के मुताबिक कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से इलेक्ट्रीशियन (तकनीशियन) पोस्ट कोड 869 में एक पद भरने के लिए प्रदेश के 851 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे.

ये भी पढ़ेंः-भोरंज के कंज्याण में तकनीकी खराबी के कारण उतरे एक साथ दो हेलीकॉप्टर, पठानकोट से जा रहे थे लेह

ABOUT THE AUTHOR

...view details