हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Anurag Thakur News: क्या हमीरपुर से ही चुनाव लड़ेंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर या कहीं और से? दिया ये जवाब

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 3:25 PM IST

क्या केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर किसी अन्य राज्य के संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. इस पर खुद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जवाब दिया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि... पढ़ें पूरी खबर... (Union Minister Anurag Thakur) (Anurag Thakur on Congress) (Will Union Minister Anurag Thakur contest elections from Hamirpur)

Union Minister Anurag Thakur
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चंडीगढ़ या फिर अन्य बिहार राज्य के किसी भी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है. हमीरपुर के दौरे के दौरान पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दो टूक शब्दों में कहा है कि 'अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का था और हमेशा रहेगा'. सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं पर विराम लगाते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'मुझे लगता है कि ऐसी अफवाहें केवल कुछ लोग अपने मनोरंजन करने के लिए फैलाते हैं'.

'अनुराग की पहचान वोटर्स की वजह से ही है':हमीरपुर से चंडीगढ़ जाते समय अनुराग ठाकुर ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि 'पूरी ताकत के साथ लोकसभा के मुद्दों को उठाते आए हैं और जहां चार बार जनता ने आर्शीवाद देकर उठाया है'. उन्होंने कहा कि 'अनुराग ठाकुर की पहचान आज पूरी दुनिया में है तो जनता व मतदाताओं के कारण ही है. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेगा'.

वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के बयानों पर कहा कि कांग्रेस की सोच बहुत खराब हो गई है और G20 की सफलता हजम नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि चंद्रयान की सफलता की कोई खुशी नहीं है और शिव शक्ति के नाम पर राजनीति करने लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कभी RSS को बीच में कांग्रेस घसीटना शुरू करती है जो कि गलत बात है. उन्होंने कहा कि RSS राजनीति से बहुत दूर रहते हुए मानवता के कल्याण के लिए कार्य कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-No Improvement In Public Toilets : देश भर में सार्वजनिक शौचालयों में कोई नहीं हुआ कोई सुधार : सर्वेक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details