हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का किया आयोजन, 12 टीमों ने लिया हिस्सा

By

Published : Mar 8, 2021, 5:26 PM IST

हमीरपुर में सोमवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें 12 टीमों ने हिस्सा लिया. मैच के आयोजक विनय ठाकुर ने बताया कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच में रामपुर और पट्टा की टीम के बीच खेला गया.

Volleyball tournament in hamirpur
फोटो

हमीरपुर:जिला हमीरपुर में सोमवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. यह प्रतियोगिता प्रदेश स्तर पर युवाओं की ओर से आयोजित की गई. इस प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से 12 टीमों ने हिस्सा लिया. यह मैच बाल स्कूल हमीरपुर के खेल मैदान में खेला गया.

रामपुर और पट्टा की टीम के बीच हुआ फाइनल

मैच के आयोजक विनय ठाकुर ने बताया कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. इस मैच में प्रदेश स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों से 12 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें फाइनल मैच में रामपुर और पट्टा की टीम के बीच खेला गया.

वीडियो

इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रखना था. आजकल के युवा नशे की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. इस कारण से युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. फिर से युवाओं का शारीरिक विकास भी होता है और नशे की तरह भी ध्यान नहीं जाता, जिस कारण जिला हमीरपुर में युवाओं के लिए इस तरह की खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है. हालांकि रविवार को बारिश होने के कारण मैच नहीं खेले थे और टीमें भी नहीं आ सकी.

ये भी पढ़ेंः-अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला पुलिस ने रिज पर दिखाए करतब, राज्यपाल ने दिया ये संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details