हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहा विपक्ष: अनुराग ठाकुर

By

Published : Jun 27, 2021, 3:10 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) रविवार को हमीरपुर जिला सराहकड़ पंचायत में आयोजित मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्गम क्षेत्रों में वैक्सीनेशन की बात कही है, जबकि विपक्ष की तरफ से भ्रम फैलाया जा रहा है. उन्होंने लोगों से वैक्सीनेशन करवाने की अपील की है और सामाजिक दूरी के नियम का भी पालन करने की बात कही है.

Union Minister of State for Finance Anurag Thakur, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर
फोटो.

हमीरपुर: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को हमीरपुर जिला सराहकड़ पंचायत में आयोजित मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुना इस मौके पर उनके साथ जिला परिषद अध्यक्ष बबली देवी, उपाध्यक्ष, नरेश कुमार दर्जी, भाजपा मंडल सुजानपुर के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर मौजूद रहे.

इस मौके पर मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister of State for Finance Anurag Thakur) ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दो तरफा वार्ता देश के लोगों से करते हैं. इस कार्यक्रम में लोगों को अपनी बात रखने का मौका भी मिलता है.

वीडियो रिपोर्ट.

'वैक्सीन जरूर लगवाएं'

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्गम क्षेत्रों में वैक्सीनेशन की बात कही है, जबकि विपक्ष की तरफ से भ्रम फैलाया जा रहा है. उन्होंने लोगों से वैक्सीनेशन करवाने की अपील की है और सामाजिक दूरी के नियम का भी पालन करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जल संरक्षण को लेकर भी प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में लोगों से अपील की है यह छोटी-छोटी बातें हैं, लेकिन इनसे जल स्तर बढ़ाने में मदद मिलेगी.

सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे अनुराग

गौरतलब है कि इन दिनों केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल दौरे पर है शनिवार को धर्मशाला में भाजपा के वर्किंग कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने के बाद रविवार को हमीरपुर पहुंचे हैं. एनआईटी हमीरपुर (NIT Hamirpur) में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा और सर्किट हाउस में लोगों के जन समस्याएं सुनने के बाद सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें-पति ने पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में IGMC में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details