हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मत्स्य पालन विभाग में सब इंस्पेक्टर का रिटन एग्जाम, 1 पद के लिए 1270 अभ्यर्थियों ने किया था आवेदन

By

Published : Dec 6, 2020, 7:13 PM IST

कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने रविवार को मत्स्य पालन विभाग में सब इंस्पेक्टर पोस्ट कोड-775 की लिखित परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित की. एक पद को भरने के लिए हमीरपुर व शिमला मुख्यालय में नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. एग्जाम के लिए 1270 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे.

अभ्यर्थी
अभ्यर्थी

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने रविवार को मत्स्य पालन विभाग में सब इंस्पेक्टर पोस्ट कोड-775 की लिखित परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित की. एक पद को भरने के लिए हमीरपुर व शिमला मुख्यालय में नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. एग्जाम के लिए 1270 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे.

वीडियो

परीक्षा केंद्रों में एग्जाम के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे ताकि कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र में कोरोना महामारी की चपेट में ना आ सके. हमीरपुर जिला मुख्यालय में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर की बात करें, तो लिखित परीक्षा के लिए 200 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे.

इनमें से महज 55 अभ्यर्थी ही परीक्षा देने पहुंचे थे, जबकि 155 अभ्यार्थियों ने एग्जाम में रुचि नहीं दिखाई. परीक्षा केंद्र में कोरोना महामारी को लेकर विशेष प्रबंध किए गए थे. यही नहीं शाम के समय हमीरपुर जिला मुख्यालय में सुपरवाइजर की परीक्षा भी दो से चार बजे तक आयोजित की गई. अधिकतर अभ्यर्थी अपनी गाड़ियों में ही परीक्षा केंद्रों तक पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details