हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में प्रवासी की हत्या का मामला, इस वजह से डॉक्टर और पुलिस पर गिर सकती है गाज

By

Published : Aug 24, 2019, 3:43 PM IST

हमीरपुर में मर्डर के एक सप्ताह बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, पोस्टमार्टम की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गई.

हमीरपुर में प्रवासी की हत्या का मामला

हमीरपुर: जिला के भोरंज थाना के तहत पिछले शुक्रवार को एक प्रवासी की हत्या का मामला सामने आया था. प्रवासी व्यक्ति के मर्डर मामले में अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला पाया है. हत्या मामले में मृतक की पत्नी और उसके भाई पर आरोप लगे हैं. जबकि उन पर केस दर्ज होने के बाद दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों ने मर्डर करने के बाद उसे एक्सीडेंट का रूप दे दिया है. पुलिस अभी तक आरोपीयों के षडयंत्र को भांप नहीं पाई है. अब यह बात निकल कर सामने आ रही है कि यदि शीघ्र ही आरोपी पकड़े नहीं गए तो जांच कर रहे पुलिस कर्मचारियों और लाश का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर पर भी गाज गिर सकती है.

वीडियो.

बता दें कि पिछले शुक्रवार को जिला हमीरपुर के भोरंज थाना के तहत एक प्रवासी की हत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद पोस्टमार्टम की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गई थी. हत्या के बाद मृतक की पत्नी और साला दोनों गायब हैं. मृतक की पहचान मंगल (38) गांव बनियानी, डाकघर कनौज, तहसील छिमड़ामहु जिला फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है.

वहीं डीएसपी हितेश लखन पाल ने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे, मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है.

Intro:1 सप्ताह बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर हत्या के आरोपी भाई और बहन, जांच को नहीं मिल पा रही दिशा
हमीरपुर।
1 सप्ताह पहले हमीरपुर जिला के भोरंज थाना के तहत एक प्रवासी व्यक्ति के मर्डर के मामले में अभी तक पुलिस खाली हाथ है हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके भाई पर आरोप लगे हैं जबकि केस दर्ज होने के बाद दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने मर्डर करने के बाद इसे एक्सीडेंट का रूप दे दिया. पुलिस भी आरोपी के षड्यंत्र को नहीं भांप पाई और पोस्टमार्टम के बाद तुरंत शव को परिजनों को सौंप दिया गया। अब यहां भी बात निकल कर सामने आ रही है कि यदि शीघ्र ही आरोपी पकड़े नहीं गए तो जांच कर रहे पुलिस कर्मचारियों और लाश का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर पर भी गाज गिर सकती है।
बता दें कि पिछले शुक्रवार को जिला हमीरपुर के भोरंज थाना के तहत एक प्रवासी की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में हैवान बनकर एक पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या को एक्सीडेंट दिखाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया था, लेकिन गुनाह नहीं छुपा और पोस्टमार्टम की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गई थी। हत्या के बाद उसकी पत्नी और साला दोनों गायब हैं। मृतक की पहचान मंगल (38) गांव बनियानी, डाकघर कनौज, तहसील छिमड़ामहु जिला फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है।

बाइट
डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल ने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। पुलिस की एक टीम आरोपियों से एड्रेस पर ही मौजूद हैं.


Body:bjj


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details