हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

PM मोदी से बात करने के बाद खुश नजर आईं निर्मला देवी, बोलीं- कभी सोचा नहीं था कि प्रधानमंत्री से उनकी बात होगी

By

Published : Sep 6, 2021, 2:36 PM IST

pm-modi-talked-with-elderly-nirmala-devi-who-belong-hamirpur
फोटो.

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सभी पात्र लोगों को वैक्सीन की पहली डोज देकर हिमाचल पहला राज्य बन गया है. सोमवार को पीएम मोदी ने प्रदेश के वैक्सीन के लाभार्थियों और राज्य के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ वर्चुअल संवाद किया. पीएम ने हमीरपुर की बुजुर्ग महिला निर्मला देवी से भी बातचीत की. बुजुर्ग ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री की कभी उनसे बात हो सकेगी.

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले की बुजुर्ग निर्मला देवी से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खूब ठहाके लगाए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को हिमाचल के कोरोना योद्धाओं तथा वैक्सीन लगवाने वाले नागरिकों से बातचीत कर रहे थे. सबसे पहले उन्होंने हमीरपुर जिला निवासी निर्मला देवी से बातचीत की.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुजुर्ग निर्मला देवी ने कोरोना वैक्सीन के फायदे भी गिनवा दिए. जिस पर प्रधानमंत्री भी हंस कर बोल उठे कि आपको तो वैक्सीन लगवाने के एक्स्ट्रा बेनिफिट मिल गए. इस दौरान उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर के कॉन्फ्रेंस हॉल में मौजूद लोगों ने भी खूब ठहाके लगाए.

वीडियो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने वाली हमीरपुर के बुजुर्ग निर्मला देवी बेहद खुश नजर आईं. ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में निर्मला देवी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह देश के प्रधानमंत्री से बातचीत करेंगी. उन्होंने कहा कि शायद पिछले जन्म का कोई अच्छा कर्म होगा तब ही उनकी प्रधानमंत्री से बात हो पाई.

बुजुर्ग महिला का कहना है कि इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि वैक्सीन आपको घर आकर लगाई गई. उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज अस्पताल जाकर लगवाया लेकिन दूसरे डोज के लिए अस्पताल के चक्कर नहीं लगाने पड़े. हेल्थ वर्कर्स खुद ही घर आकर उन्हें वैक्सीन लगाई.

बुजुर्ग ने कहा कि उनका बेटा भी कोरोना महामारी से संक्रमित हो गया था. इंसान को कभी भी हिम्मत नहीं हारना चाहिए और मजबूती से हर मुश्किल का सामना करना चाहिए. उन्होंने सभी से महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने की भी अपील की है.

ये भी पढ़ें: भौगोलिक दिक्कतों के बावजूद भी हिमाचल ने सबसे तेजी से किया वैक्सीनेशन- पीएम मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details