हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में शिकारी की गोली से एक व्यक्ति की मौत, 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 1:13 PM IST

One Died After Hunters Shot in Hamirpur: हमीरपुर जिले के भोरंज उपमंडल के तहत शिकारियों द्वारा चलाई गई गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मामले में भोरंज पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

One Died After Hunters Shot in Hamirpur
One Died After Hunters Shot in Hamirpur

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के भोरंज उपमंडल की सीर खड्ड के किनारे सुअर का शिकार करने गए शिकारियों द्वारा चलाई गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मामले में भोरंज पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक की पहचान बलवीर सिंह निवासी बड़ैहर भोरंज के रूप में हुई है. वहीं, सूचना मिलते ही भोरंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर भेज दिया.

भोरंज पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक जितेंद्र कुमार निवासी बड़ैहर ने मामले में पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी मनोज, दिनेश, विपिन और कपिल शिकार खेलने के लिए गए थे. इस दौरान इनके द्वारा चलाई गई गोली से बलवीर सिंह पुत्र मर्चु राम की मौत हो गई है. चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

मंगलवार दोपहर बाद की घटना: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर बाद कुछ शिकारियों ने शिकार करने के लिए क्षेत्र में घेरा डाला हुआ था. बताया जा रहा है कि इस इलाके में बढ़ी संख्या में जंगली सुअर झाड़ियों में छिप कर रहते हैं. ऐसे में जंगली सुअर को मारने के लिए शिकारी ने गोली चलाई. जिसकी चपेट में बलवीर सिंह आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने पूरे मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में भोरंज पुलिस जांच में जुट गई है.

जाहू पुलिस चौकी प्रभारी अजैब सिंह ने बताया कि बलवीर सिंह की मौत गोली लगने के कारण हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गोली किसने चलाई है यह अभी जांच का विषय है. - अजैब सिंह, प्रभारी, जाहू पुलिस चौकी

ये भी पढ़ें:हिमाचल में 10 महीने में 73 मर्डर, रेप के 296 मामले, हत्या के 142 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details