हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एपीएमसी के कर्मचारियों को बांटे गए मास्क-सैनिटाइजर, जिला भर की सब्जी मंडियों को किया गया सैनिटाइज

By

Published : May 25, 2021, 6:37 PM IST

मंगलवार को एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा ने एपीएमसी के कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइजर भेंट किए और जिला भर की सब्जी मंडियों को सेनिटाइज भी किया. अजय शर्मा ने सभी लोगों से अपील की है कि वह सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सख्ती के साथ पालन करें, ताकि इस महामारी को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके. सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन करके ही कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है.

mask and sanitizer distributed to apmc employees
फोटो.

हमीरपुर: कोरोना महामारी का कहर इस वक्त देश एवं प्रदेश के साथ-साथ हर जिला में व्यापक स्तर पर फैला हुआ है. कई समाज सेवी लोग एवं संस्थाएं लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांट रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा ने एपीएमसी के कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइजर भेंट किए और जिला भर की सब्जी मंडियों को सेनिटाइज भी किया.

एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा ने बताया कि इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है. हिमाचल प्रदेश भी इस महामारी से अछूता नहीं है. हमीरपुर में भी कोरोना संक्रमण के मामले हर रोज बढ़ते जा रहे हैं. विभिन्न राजनीतिक एवं सामाजिक संगठन कोरोना महामारी की इस लड़ाई में अपना अपना योगदान दे रहे हैं. एक साथ मिलकर ही इस महामारी को हराया जा सकता है.

वीडियो.

लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील

अजय शर्मा ने सभी लोगों से अपील की है कि वह सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सख्ती के साथ पालन करें, ताकि इस महामारी को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके. सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन करके ही कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है. बता दें कि इससे पहले भी एपीएमसी के माध्यम से सब्जी मंडी में काम करने वाले विभिन्न कर्मचारियों एवं लोगों को मास्क, सैनिटाइजर और ग्लव्स का वितरण किया गया है.

ये भी पढ़ें: HPU में लगेगी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा, 22 जुलाई तक अनावरण संभव

ये भी पढ़ें:कांगड़ा पुलिस को बड़ी सफलता, लूटपाट मामले में 8 लोगों को जम्मू-कश्मीर से किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details