हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर बाल स्कूल के मैदान में अवैध पार्किंग से परेशान स्कूल प्रशासन, गेट लगाकर किया जाएगा समाधान

By

Published : Apr 11, 2021, 1:00 PM IST

हमीरपुर बाल स्कूल में फिर एक गेट लगाया जाएगा, ताकि गाड़ियों को यहां पर पार्क न किया जा सके. हमीरपुर शहर में पार्किंग की दिक्कत होने के कारण अकसर दोपहिया वाहन यहां बाल स्कूल हमीरपुर के मैदान के बाहर लगे गेट के पास गाड़ियों को पार्क करते थे. इससे यहां बाल स्कूल के स्टाफ के लोगों के साथ मैदान में आने वाले लोगों को परेशानी पेश आती थी.

illegal parking problem in hamirpur school
हमीरपुर बाल स्कूल के मैदान में पार्किंग से परेशान स्कूल प्रशासनहमीरपुर बाल स्कूल के मैदान में पार्किंग से परेशान स्कूल प्रशासन

हमीरपुरःहमीरपुर बाल स्कूल के खेल मैदान के गेट के पास गाड़ियों का जमावड़ा न लगे. इसके लिए अब सड़क के साथ ही एक और गेट का निर्माण किया जाएगा. हालांकि कुछ साल पहले भी यहां गेट लगाया गया था, लेकिन गेट टूटने के बाद यहां करीब तीन साल तक इसे नहीं लगाया जा सका. इस वजह अब बाल स्कूल प्रबंधन की तरफ से यहां पर फिर एक गेट लगाया जाएगा, ताकि गाड़ियों को यहां पर पार्क न किया जा सके.

स्कूल को हो रही समस्या

बाल स्कूल हमीरपुर की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने बताया कि ग्राउंड के साथ ही मुख्य कनेक्टिंग रोड है और साथ ही पार्किंग है, लेकिन लोग पार्किंग में गाड़ी नहीं लगाते है और खेल मैदान के साथ गाड़ी लगाकर रास्ता ब्लॉक कर देते हैं. प्रधानाचार्य ने बताया कि कुछ समय पहले वहां गेट मौजूद था, लेकिन समय बीत जाने के साथ-साथ वह टूट गया.

वीडियो.

शहर में पार्किंग की दिक्कत

गौरतलब है कि हमीरपुर शहर में पार्किंग की दिक्कत होने के कारण अकसर दोपहिया वाहन यहां बाल स्कूल हमीरपुर के मैदान के बाहर लगे गेट के पास गाड़ियों को पार्क करते थे. इससे यहां बाल स्कूल के स्टाफ के लोगों के साथ मैदान में आने वाले लोगों को परेशानी पेश आती थी. अब गेट लगने से यहां समस्या का लंबे समय के बाद जल्द ही समाधान होगा.

ये भी पढ़ें:दिल्ली और पंजाब को बैंकिंग आधार पर बिजली देगा हिमाचल प्रदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details