हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल दिवस पर हमीरपुर में कार्यक्रम का आयोजन, मंत्री वीरेंद्र कंवर ने फहराया तिरंगा

By

Published : Apr 15, 2021, 3:40 PM IST

हिमाचल दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन बाल स्कूल हमीरपुर के खेल मैदान में ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, पशुपालन और मत्स्य पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने अध्यक्षता की. इस अवसर पर मुख्यातिथि ने तिरंगा फहराया. कार्यक्रम के दौरान सभी लोगों को कोरोना बचाव के प्रति और सभी हिमाचल वासियों को एक साथ कार्य करने के लिए प्रतिज्ञा भी दिलाई गई.

Himachal Day Program on organized  in Hamirpur
फोटो

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में वीरवार को हिमाचल दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन बाल स्कूल हमीरपुर के खेल मैदान में किया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, पशुपालन और मत्स्य पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की. मुख्यातिथि ने कार्यक्रम की शुरुआत तिरंगा फहरा कर की. उसके उपरांत मुख्यातिथि ने पुलिस बल, गृह रक्षक बल एवं पुलिस बैंड की टुकड़ी से मार्चपास्ट की सलामी ली.

हिमाचल के विकास में योगदान में देने वाले लोगों को किया याद

मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए वीरेंद्र कवर ने कहा कि यह 50 वर्ष विकास के रहे हैं और हिमाचल के जिन लोगों ने इस विकास यात्रा को आगे बढ़ाया है उन्हें याद करते हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री डॉ वाईएस परमार जिन्होंने हिमाचल को विकास की तरफ बढ़ाया है उनको भी श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं.

वीडियो.

कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का रखा ध्यान

कार्यक्रम में पुलिस बल, गृह रक्षक एवं पुलिस बैंड की टुकड़ी के नेतृत्व करने वाले जवानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के दौरान सभी लोगों को कोरोना बचाव के प्रति और सभी हिमाचल वासियों को एक साथ कार्य करने के लिए प्रतिज्ञा भी दिलाई गई. बता दें कि यह कार्यक्रम कोरोना काल मे आयोजित किया गया था इसीलिए कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का भी पूरी तरह से ध्यान रखा गया.

ये भी पढ़ें:सोलन में प्रदेश का पहला हाईटेक टोल प्लाजा बनकर तैयार, ट्रक ड्राइवरों के लिए बने रेस्ट रूम

ABOUT THE AUTHOR

...view details