हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आक्रोश दिवस में पूर्व मुख्यमंत्री धूमल, पूर्व मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने जमकर कांग्रेस सरकार को कोसा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 11, 2023, 10:32 PM IST

मुख्यमंत्री सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश दिवस मनाया. साथ ही प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल में लोगों से छल करने का आरोप लगाया. वहीं, गीतों के माध्यम से भी सुक्खू सरकार की कोई भी गारंटी पूरी न होने पर तंज कसे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और पूर्व मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा. पढ़ें पूरी खबर..

Former Cm Prem Kumar Dhumal targeted sukhu govt
आक्रोश रैला में पूर्व सीएम धूमल ने सुखू सरकार पर साधा निशाना

हमीरपुर:कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर में गांधी चौक पर भाजपा ने आक्रोश दिवस मनाया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि जब कांग्रेस ने गारंटियां देने का वादा किया था, वह किससे पूछ कर किया था. चुनावों के समय में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने साफ तौर कहा था कि गारंटियां के लिए पैसा कहां से आएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में महिलाओं केा 1500 रूपये नहीं मिल रहे, मनरेगा मजूदरों को दिहाड़ी नहीं मिल रही है. यही नहीं नई सरकार ने एक लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उल्टा दस हजार लोगों की नौकरी छीन ली.

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि आते ही कांग्रेस सरकार ने डीजल और पेट्रोल के दाम भी बढ़ाए हैं. धूमल ने कहा कि मोदी के आगे हर गांरटी फेल हो गई है और देश और दुनिया में केवल एक ही गांरटी नरेन्द्र मोदी है. उन्होंने कहा कि विदेशों में भी पीएम मोदी की गारंटी मानी जाती है. इस बार राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की कोई गारंटी काम नहीं आई है. वहीं, आक्रोश दिवस प्रभारी एवं पूर्व मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि एक साल के अंदर कांग्रेस सरकार ने झूठे वादे गारंटियां दी है और हर मोर्चे के अंदर सरकार फेल रही है.

हमीरपुर में भाजपा का आक्रोश रैली

पूर्व मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से कई वादे किए थे और कहा था कि कुर्सी पर बैठने से पहले महिलाओं, युवाओं और किसानों के किए वादे को पूरा करेंगे. वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि गारटियों को देने का जिम्मा छत्तीसगढ़ के बघेल का था और वह अपने दो विस सीटों से चुनाव लड़ रहे थे. कंवर ने कहा कि बघेल एक सीट में अपने भतीजे से चुनाव हारे है. उन्होने कहा कि देश में विपक्षी सरकारों की गारंटियां झूठी है और तीन राज्यों में भाजपा की गांरटी को जनता ने मोहर लगाई है.

ये भी पढ़ें:CM सुक्खू के भाषण के दौरान खाली दिखी कुर्सियों ने बताया जानता सरकार से दुखी : बिहारी लाल शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details