हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NPA और OPS के मुद्दे पर धूमल का शायराना अंदाज, बोले: इब्तिदा-ए-इश्क़ है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या

By

Published : Jun 1, 2023, 4:53 PM IST

NPA और OPS के मुद्दे पर पूर्व सीएम धूमल ने शायराना अंदाज में कहा कि इब्तिदा-ए-इश्क है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या. पढ़ें पूरी खबर... (Prem Kumar Dhumal News).

Prem Kumar Dhumal News
डिजाइन फोटो.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल

हमीरपुर:एनपीए और ओपीएस के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शायराना अंदाज में प्रतिक्रिया दी है. इस मुद्दे के सवाल पर कांग्रेस सरकार पर धूमल ने शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि इब्तिदा-ए-इश्क है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या. जिला मुख्यालय से सटे मटन सिद्ध में भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान का आगाज करने के बाद मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने एक सवाल के जवाब में यह बयान दिया है. जिला हमीरपुर में यहां से भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान का आगाज किया गया है. कार्यक्रम में पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 9 साल के शानदार कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व भर में देश का नाम चमकाया है.

'देश में हर तरफ खुशहाली': धूमल ने कहा कि भाजपा के मोदी सरकार के नेतृत्व में देश का वर्तमान जीडीपी 6.1 प्रतिशत है जो कि आने वाले समय में 7% होने की उम्मीद है. देश का आर्थिक विकास हो रहा है और मूलभूत ढांचा भी विकसित हो रहा है. रेलवे, पुलों, सड़कों का निर्माण देशभर में हो रहा है. देश में हर तरफ खुशहाली का माहौल है, लेकिन कुछ लोग दुष्प्रचार करने का प्रयास करते हैं. विपक्षी दलों के दुष्प्रचार के इन हथकडों से निपटने के लिए महा जनसंपर्क अभियान पार्टी के द्वारा शुरू किया गया है. इस अभियान के अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ समाज के बुद्धिजीवी वर्ग के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जाएगा. पार्टी कार्यकर्ता कार्य करेगा, लेकिन साथ-साथ समाजसेवी पढ़े लिखे लोग और बुद्धिजीवी वर्ग भी लोगों को जागरूक करने का कार्य करेंगे.

'महिलाएं 1500 रुपये का इंतजार कर रही हैं, OPS का जिम्मा भी कर्मचारियों पर': प्रदेश में जारी डॉक्टरों की हड़ताल और पुरानी पेंशन बहाली के मसले पर सिर मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शायराना अंदाज में सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. धूमल ने कहा कि वायदे करना आसान होता है, लेकिन उनको निभाना मुश्किल होता है. भाजपा की सरकार ने वैक्सीन देने का वादा नहीं किया था, लेकिन महामारी के दौर में लोगों को निशुल्क वैक्सीन देशभर में उपलब्ध करवाई गई. काम करने वाले लोग वादे नहीं करते हैं वह काम कर के दिखाते हैं. जिन लोगों ने वादे किए हैं उनका इंतजार किया जा रहा है. महिलाएं 1500 महीने का इंतजार कर रही हैं. अब कर्मचारियों को यह कहा जा रहा है कि यदि केंद्र से पैसा लाना है तो तुम्हें साथ में संघर्ष करना पड़ेगा. OPS का जिम्मा भी अब कर्मचारियों पर डाल दिया गया है. हर वादे को पूरा करने के बजाय टरकाने का काम किया जा रहा है.

Read Also-Road Accident Himachal: करसोग में खाई में गिरी बस, सवार थे 47 यात्री, पेड़ों ने बचाई सबकी जिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details