हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में आटा चक्की की चपेट में आने से 9 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

By

Published : Jun 10, 2023, 3:18 PM IST

जिला हमीरपुर में एक 9 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. हादसा तब पेश आया जब वह पानी भरने के लिए गई थी. पढ़ें पूरी खबर...

9 year old girl died in Hamirpur
सांकेतिक तस्वीर.

हमीरपुर:जिला हमीरपुर के गलोड़ क्षेत्र में दर्दनाक घटना पेश आई है. क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोइस के तहत आने वाले खोरड़ गांव में पानी भरने गई एक मासूम हादसे का शिकार हो गई. मासूम की पैर फिसलने के बाद आटा चक्की से बाहर निकली सॉकेट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है की मासूम बच्ची अकेले ही पानी भरने के लिए गई थी.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि बच्ची आटा चक्की से बाहर की तरफ से निकली सॉकेट की चपेट में आ गई. यह घटना इतनी भयंकर मासूम बच्ची की मौके पर ही जान चली गई. हादसे के बाद मौके पर क्षेत्र के लोगों के खासी भीड़ जमा हो गई. घटना का पता चलने के बाद बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंचे.

बिहार की रहने वाली है मृत बच्ची:आपको बता दें कि मृतका की पहचान मनीषा कुमारी उम्र 9 साल पुत्री राजेश साहनी, जिला मधुबनी बिहार के रूप में हुई है. मृतका राजकीय प्राथमिक पाठशाला गलोड़ में पांचवीं की छात्रा थी. रितिका का पिता दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है.

मृत बच्ची के परिजन.

दरअसल 9 वर्षीय बच्ची अकेले ही खोरड़ क्षेत्र में आटा चक्की के पास पानी भर रही थी. इसी दौरान बच्ची का पांव फिसला और वह आटा चक्की से बाहर निकली हुई सॉकेट की चपेट में आ गई. दुपट्टा सॉकेट में फंस जाने के कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस सहायता कक्ष गलोड़ से कर्मचारी और पुलिस थाना परिसर से SHO प्रवीण राणा मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों सहित अन्य लोगों के बयान दर्द कर शव को कब्जे में लिया है.

शव का होगा पोस्टमार्टम: शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेजा जा रहा है. SP हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक बच्ची का पांव फिसलने से यह हादसा पेश आया है. उन्होंने कहा कि संबंधित थाना पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Read Also-1 करोड़ का लोन लेकर खोला मशरूम फार्म, अब सालाना ₹40 लाख की कमाई, सुनील दत्त बने स्वरोजगार के 'ब्रांड एंबेसडर'

ABOUT THE AUTHOR

...view details