हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर मनाया जश्न, बांटी मिठाई

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 3, 2023, 8:10 PM IST

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की विधानसभा में हुई जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक पर जश्न मनाया. वहीं, जिला भाजपा अध्यक्ष देश राज शर्मा ने भाजपा को जीत की बधाई देते हुए कहा कि यह जीत देश की लोकतंत्र की जीत है. पढ़ें पूरी खबर..

BJP Workers Celebrated BJP Victory In Hamirpur
तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर मनाया जश्न,

जिला भाजपा अध्यक्ष देश राज शर्मा

हमीरपुर:भारतीय जनता पार्टी को चार में से तीन राज्यों में जीत मिली है. इस बीच भाजपा नेता और कार्यकर्ता गदगद नजर आ रहे हैं. हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक पर भाजपा पदाधिकारी के कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर और मिठाई खिलाकर तीन राज्यों में मिली प्रचंड जीत पर खुशी जाहिर की है. इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष देश राज शर्मा ने 3 राज्यों में भारी जीत दर्ज करने की बधाई देते हुए कहा कि यह जीत देश की लोकतंत्र की जीत है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों, देशभक्ति और राष्ट्रवाद की जीत है. भाजपा द्वारा यह एक ऐतिहासिक पल है जब भाजपा को तीन बड़े राज्यों में ऐतिहासिक जीत प्राप्त हुई है और तेलगांना में वोट प्रतिशत बढ़ा है.

जिला भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की करारी हार है. शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारी भ्रष्टाचार और कुशासन हुआ उस पर जनता ने मोहर लगाई है और कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और इन दोनों प्रदेशों में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा भारी भ्रष्टाचार किया गया. देश में तो महादेव के नाम पर भी भ्रष्टाचार हुआ. देश राज ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा के सुशासन की भारी जीत हुई है. इस भारी जीत के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, भाजपा के समस्त शीर्ष नेतृत्व और छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान की जनता बधाई की पात्र है.

देश राज शर्मा ने कहा कि तीन राज्यों में जो भाजपा को जीत मिली है उन्होंने मोदी द्वारा दी गई गारंटियों पर विश्वास किया. जनता ने कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटियों पर विश्वास नहीं किया. क्योंकि उन्होंने कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में जनता को जो गारंटियां दी थीं वह सत्ता में आने के बाद उनको भूल गए. यही कारण है कि तीन राज्यों में जनता ने कांग्रेस पर विश्वास नहीं किया.

ये भी पढ़ें:चुनावी परिणामों ने एग्जिट पोल के सर्वे को भी किया फेल- अनिल शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details