हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक का आगाज, महा संपर्क अभियान पर चर्चा शुरू

By

Published : May 22, 2023, 6:01 PM IST

आज सोमवार को हमीरपुर में जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में पूर्व सीएम धूमल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल मौजूद थे. पढ़ें पूरी खबर... (BJP meeting in Hamirpur).

bb
bvb

जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल.

हमीरपुर: विधानसभा चुनावों में बड़ी हार के बाद हमीरपुर जिले में भाजपा की पहली बड़ी बैठक का आयोजन सोमवार को किया गया. भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान की तैयारियों के चलते हमीरपुर जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक का आयोजन बसंत रिजोर्ट हमीरपुर में किया गया. बैठक में मुख्य तौर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और भाजपा संगठन मंत्री सिद्वार्थन ने शिरकत की.

हालांकि केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी बैठक में हिस्सा लेना था, लेकिन जरूरी काम के चलते अनुराग ठाकुर सुबह ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए. जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पहुंचने पर राजीव बिंदल व पूर्व सीएम धूमल का राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार, भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा और कार्यकर्ताओं ने हार पहनाकर जोरदार स्वागत किया तो दीप प्रज्जलन करके कार्यक्रम का शुभारंभ भी किया गया.

हमीरपुर में भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हमीरपुर भाजपा की विशेष बैठक का आयोजन किया जा रहा है और 30 मई को पीएम मोदी सरकार के नौ साल पूरे हो रहे हैं और राष्ट्र व्यापी अभियान तीस मई से 30 जून तक चलाया जाएगा और जन जन तक जाकर नौ साल मोदी सारकार के बेमिसाल को बताने के लिए काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसी अभियान के चलन के लिए हमीरपुर जिले की बैठक का आयोजन किया गया है. जिसमें एक जून से 20 जून तक सम्मेलन किए जाएंगे और बीस से 30 जून तक बहुत ही जोर शोर से संपर्क अभियान किया जाएगा.

बिंदल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा 21 जून को भी योग दिवस को लेकर लोगों के बीच में जाया जाएगा और 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्मदिवस मनाने के लिए काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 25 जून को देश में आपातकाल लगाने के विरोध में पूरे देश में जन सम्मेलन किए जाएंगे और जनता को स्मरण करवाया जाएगा कि देश को बचाने के लिए भारतीय जन संघ का क्या योगदान रहा है. गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों में भाजपा को बड़ी हार का सामना हमीरपुर जिले में करना पड़ा था. 5 विधानसभा क्षेत्र वाले हमीरपुर जिले में भाजपा एक भी सीट नहीं जीत पाई थी. ऐसे में अब लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Read Also-विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा बीजेपी का नारा तो यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details